हार्दिक पटेल के कार्यक्रम के लिए यहां नहीं मिली अनुमति, आयोजक करवाने पर अड़े | Farmer Protest :

हार्दिक पटेल के कार्यक्रम के लिए यहां नहीं मिली अनुमति, आयोजक करवाने पर अड़े

हार्दिक पटेल के कार्यक्रम के लिए यहां नहीं मिली अनुमति, आयोजक करवाने पर अड़े

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 4, 2018/3:37 pm IST

जबलपुर। जिला प्रशासन ने अखिल भारतीय ओबीसी महासंघ को साफ चेतावनी दे दी है कि वो किसान आंदोलन के दौरान जबलपुर में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के कार्यक्रम को अनुमति नहीं देगा। जबलपुर कलेक्टर छवि भारद्वाज ने साफ किया है कि अगर बिना अनुमति ये आयोजन करवाया जाता है तो आयोजकों को इसका ज़िम्मेदार मानकर उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी।

बता दें कि जबलपुर में अखिल भारतीय ओबीसी महासंघ ने 7 जून को किसान महासम्मेलन का ऐलान किया है जिसमें गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल, समाज के युवाओं और किसानों को संबोधित करने जा रहे हैं। किसानों की कर्ज़माफी और प्रदेश में बेरोज़गारी के मुद्दे पर होने जा रहे इस कार्यक्रम से ज़िला प्रशासन को कानून व्यवस्था बिगड़ने की चिंता सता रही है लिहाज़ा पुलिस बल की कमी बताकर प्रशासन ने कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति नहीं दी है।

यह भी पढ़ें : कांकेर में पुलिस भर्ती अब सात-आठ जून को

दूसरी तरफ कार्यक्रम का आयोजन करने पर अड़े अखिल भारतीय ओबीसी महासंघ के पदाधिकारियों का कहना है कि ज़िला प्रशासन उनके मौलिक अधिकारों का हनन कर रहा है और प्रशासन द्वारा अनुमति ना मिलने पर भी वो ये कार्यक्रम और हार्दिक पटेल का संबोधन करवाकर रहेंगे। ओबीसी महासंघ ने कार्यक्रम के लिए जबलपुर की पनागर तहसील को चुना है जहां प्रशासन के इंकार के चलते 7 जून को हालात तनावपूर्ण हो सकते हैं।

वेब डेस्क, IBC24