रातभर पाइप के सहारे कुंए में लटका रहा किसान, चोरों ने किसान को फेंका था कुंए में | Farmers hanging in the well with pipes all night, thieves threw the farmer in the well

रातभर पाइप के सहारे कुंए में लटका रहा किसान, चोरों ने किसान को फेंका था कुंए में

रातभर पाइप के सहारे कुंए में लटका रहा किसान, चोरों ने किसान को फेंका था कुंए में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : July 21, 2019/7:10 am IST

टीकमगढ़। जिले के लिधौरा थाना क्षेत्र के वारी गांव में आज एक आश्यर्च चकित कर देने वाली वारदात देखने को​ मिली, जिससे एक तरफ ग्रामीणों में दहशत भी थी तो दूसरी तरफ एक खुशी और आश्चर्य भी। मामला ही कुछ ऐसा था। दरअसल चोरों ने एक किसान को कुंए में फेंक दिया लेकिन उस किसान की जान बच गयी क्योंकि वह रात भर एक पाइप के सहारे कुंए में लटका रहा।

read more : विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान उठा प्रमोशन में आरक्षण का मुद्दा, विस अध्यक्ष ने दिए ये निर्देश

बता दें कि चोरी के ​इरादे से रात के अंधेरे में चोर पहुंचे थे, जहां पर सो रहे किसान ने चोरों का विरोध किया तो उन्होने किसान को उठाकर नजदीक के कुंए में फेंक दिया। लेकिन इसे इत्तेफाक ही कहिए कि किसान को चोट लगने के बाद भी वह कुंए में लगे पानी पाइप के सहारे लटका रहा। जिसे सुबह निकाला गया। फिलहाल किसान का उपचार अस्पताल में जारी है।

read more : 7th Pay Commission: इस प्रदेश के कर्मचारियों का मिला बड़ा तोहफा, करीब 3.5 लाख लोगों को मिलेगा लाभ

इस घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश और दहशत भी तो एक खुशी भी है कि इस वारदात के बाद भी किसान की जान बच गई। बता दें कि क्षेत्र में चोरों का आतंक और चोरी की घटनाएं जारी है। सूने घर और जगहों से चोरी हो रही है।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/SY3s3VddOeY” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>