फेसबुक के रास्ते अमेरिका से होशंगाबाद पहुंचा किसान का प्यार, दोस्ती से प्यार और फिर गांव में शादी | Farmer's love reached Hoshangabad from America via Facebook,Deepak and Jally married in temple at temple

फेसबुक के रास्ते अमेरिका से होशंगाबाद पहुंचा किसान का प्यार, दोस्ती से प्यार और फिर गांव में शादी

फेसबुक के रास्ते अमेरिका से होशंगाबाद पहुंचा किसान का प्यार, दोस्ती से प्यार और फिर गांव में शादी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : March 21, 2019/2:20 am IST

होशंगाबाद। बिसौनीकला गांव के किसान दीपक राजपूत की 3 साल पहले बोलिविया साउथ अमेरिका की जैली लिजेथ से फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। धीरे धीरे दोनों के बीच दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और अब दोनों ने नर्मदा किनारे चित्रगुप्त मंदिर में एक दुसरे से विवाह बंधन में बंधकर एक दूसरे के हो गए हैं।

ये भी पढ़ें:देशभर में मनाई जा रही होली, कहीं फूल से तो कहीं गुलाल से होली मना रहे लोग

दीपक राजपूत जहां किसान हैं वहीं जैली लिजेथ एक एनजीओ वर्कर हैं। दोनों ने इस साल की होली अपने प्यार को साकार करते हुए शादी के बंधन में बंधे तो होली के रंगों की छटा और मनमोहक हो गई। शादी के बाद दोनों ने रंग खेला और अपनी शादी की खुशियां मनाई।

ये भी पढ़ें:आज देशभर में मनाया जा रहा है रंगों का त्योहार होली, पल-पल की अपडेट के लिए यहां देखिए

दीपक का कहना है कि जैली हिन्दू रीति-रिवाज से बहुत प्रभावित हुई और परंपरागत वेशभूषा में मंदिर में शादी की इच्छा जताई। शादी की सभी प्रक्रिया संपन्न होने के बाद नवदंपत्ति ने चित्रगुप्त मंदिर जाकर पूजा अर्चना की। इसके साथ ही अपने मन की मुराद पूरी होने के बाद होली खेलकर अपनी खुशियां मनाई।