पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के निवास का घेराव करेंगे किसान, ताली और थाली बजाकर करेंगे प्रदर्शन | Farmers will encircle the residence of former Chief Minister Raman Singh, perform demonstrations by clapping and thali

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के निवास का घेराव करेंगे किसान, ताली और थाली बजाकर करेंगे प्रदर्शन

पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के निवास का घेराव करेंगे किसान, ताली और थाली बजाकर करेंगे प्रदर्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : January 12, 2021/4:48 am IST

रायपुर। केंद्रीय कृषि कानून और छत्तीसगढ़ में खरीदी मुद्दे पर भाजपा नेताओं की बयानबाजी को लेकर युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता प्रदेश के सभी ज़िलों में स्थित भाजपा कार्यालय और सभी भाजपा सांसद-विधायकों के निवास के बाहर ताली और थाली बजाकर विरोध प्रदर्शन करेंगे।

Read More News: MP Ki Baat: गोडसे, जिन्ना पर फिर सियासी राग! क्या नेताओं को जनता का मुद्दा सियासी नहीं दिखता? 

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी ने बताया कि केंद्र में भाजपा की मोदी सरकार के अड़ियल रवैये के कारण किसानों को परेशानी हो रही है पिछले 50 दिनों से किसान दिल्ली के बॉर्डर में धरना प्रदर्शन कर रहे हैं कई किसानों की मौत भी हो चुकी है लेकिन यह सरकार कृषि क़ानून को वापस नहीं ले रही है।

Read More News:  CG Ki Baat: बस्तर के लिए ’बघेल’ फार्मूला! आखिर वो कौन सा विकल्प है, जिससे बस्तर में शांति बहाल हो   

युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष पूर्णचंद पाढ़ी ने की ओर से धान का दाम 25 सौ रुपया प्रति क्विंटल दिए जाने के कारण धान ख़रीदी केंद्रों में ख़रीदी को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं।

Read More News:  मकान मालिक ने की किराएदार की हत्या, 1 हजार रुपए किराया बढ़ाने के लिए दोनों के बीच हुआ था विवाद  

भाजपा के सांसद छत्तीसगढ़ के किसानों के मुद्दे को लेकर कभी केन्द्र सरकार से कोई चर्चा नहीं कर रहे इसी लिए ताली और थाली बजाकर भाजपा नेताओं के ख़िलाफ़ प्रदर्शन करने जा रहे हैं।

Read More News:  ‘गुंडा टैक्स’ नहीं मिलने पर बदमाशों ने व्यापारी के दुकान पर फेंका बम, भड़के दुकानदारों ने अनिश्चितकाल के लिए बंद किया