फारूक अब्दुल्ला के परिवार ने फिर की घाटी में अशांति फैलाने की कोशिश, बेटी साफिया और बहन हिरासत में | Farooq Abdullah's family again tries to spread unrest in the valley, daughter Safia and sister in custody

फारूक अब्दुल्ला के परिवार ने फिर की घाटी में अशांति फैलाने की कोशिश, बेटी साफिया और बहन हिरासत में

फारूक अब्दुल्ला के परिवार ने फिर की घाटी में अशांति फैलाने की कोशिश, बेटी साफिया और बहन हिरासत में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : October 15, 2019/9:17 am IST

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर में 370 हटाने खिलाफ श्रीनगर में प्रदर्शन कर रहे फारूक अब्दुल्ला की बेटी साफिया खान और बहन सुरैया के साथ कई महिलाओं पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पढ़ें- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर ‘ब्लैक लिस्ट’ हो सकता है पाकिस्तान! अगले पांच…

सभी महिलाएं जम्मू-कश्मीर का विशेष राज्या का दर्जा खत्म करने और उसे दो केंद्र शासित प्रदेश में बांटने का विरोध कर रही थीं। होर्डिंग्स के साथ ये महिलाएं लाल चौक पर प्रताप पार्क में इकट्ठा हुई थीं। इसके बाद उन्होंने प्रदर्शन शुरू कर दिया।

पढ़ें- अमेरिका ने सीरिया में हिंसा पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाए हाथ, 5 करो…

पुलिस ने वहां पहुंचकर महिलाओं को तितर-बितर किया और करीब एक दर्जन से ज्यादा महिलाओं को हिरासत में ले लिया। बता दें, फारुक अब्दुल्ला और उनके बेटे उमर अब्दुल्ला पहले से ही हिरासत में हैं। फारुक अब्दुल्ला को पब्लिक सेफ्टी एक्ट के तहत हिरासत में रखा गया है।

लोगों के इस प्रदर्शन के बाद से जम्मू-कश्मीर में एसएमएस सेवा को बंद कर दिया गया। सोमवार को 72 दिन के बाद पोस्टपेड मोबाइल नेटवर्क सेवा बहाल की गई थी, इसके कुछ घंटे बाद ही एसएमएस सेवा बंद कर दी गई।

पढ़ें- चलती कार में खुलेआम सेक्स करते सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए प्रेमी जोड़े, ड्राइ..

लोकायुक्त की बड़ी कार्रवाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/VLrzzG6-r74″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 
Flowers