बेटे की जान बचाने पिता ने किया फायर, राजधानी में खौफ बन चुका हिस्ट्रीशीटर ढेर | Father fire to save son's life

बेटे की जान बचाने पिता ने किया फायर, राजधानी में खौफ बन चुका हिस्ट्रीशीटर ढेर

बेटे की जान बचाने पिता ने किया फायर, राजधानी में खौफ बन चुका हिस्ट्रीशीटर ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:18 PM IST, Published Date : October 3, 2019/12:48 am IST

रायपुर। राजधानी में एक बार फिर मामूली विवाद में गोली चलने से हिस्ट्रीशीटर बदमाश बुलठू पाठक की मौके पर मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया । पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक आरोपी धमेंन्द्र सिंह अपने बेटे शिवेन्द्र सिंह के साथ कार में सुंदर नगर से रिंगरोड स्थित प्रांजल पेट्रोल पंप डीजल भराने जा रहे थे कि सामने से आ रहे मृतक बुलठू पाठक अपने साले सौरभ बंजारे के साथ बुलेट से आ रहा था, कार की लाइट आंखो पर पडना उसे नागवार गुजरा। बुलठू ने कार चालक धमेंन्द्र और उसके बेटे के साथ गाल गलौज शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें- उफनती नदी में डूबने से बचे पूर्व केंद्रीय मंत्री, बाढ़ का निरीक्षण करने साथ में गए समर्थकों ने बचाई जान

जिसके बाद कार चालक आगे बढ़ गये और पेट्रोल पंप पर पहुंचे जहां पीछा करते करते बुलठू पाठक भी पहुंच गया। विवाद इतना बढा कि बुलठू और उसके साले ने अपने पास रखे बड़े चाकू से धर्मेन्द्र के बेटे पर ताबड़तोड़ वार कर दिये जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया।

ये भी पढ़ें- नो एंट्री में ट्रक घुसने का मामला, एसपी ने 4 थाना प्रभारियों से मांगा जवाब,

जिसके बाद धर्मेन्द्र ने अपनी लायसेंसी पिस्टल निकाल कर आरोपी धर्मेंद्र अपने और बेटे के बचाव में बुलठू की तरफ पिस्टल तानकर फायर किया जो उसके सीने में लगा जिससे उसकी मौके पर ही उसके मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक मृतक शहर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश था और उसपर पुरानी बस्ती थाना इलाके में करीब 35 से ज्यादा हत्या का प्रयास,आर्म्स एक्ट और मारपीट समेत कई संगीन अपराध दर्ज थे।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/2DJ0IqaRefg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers