बेटे की बल्लेबाजी के लिए पिता कैलाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मियों का ठहराया जिम्मेदार, कहा- दुश्मनी की भावना से कार्रवाई | Father kailash vijayavargiya's statement on his son akash vijayavargiya's case

बेटे की बल्लेबाजी के लिए पिता कैलाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मियों का ठहराया जिम्मेदार, कहा- दुश्मनी की भावना से कार्रवाई

बेटे की बल्लेबाजी के लिए पिता कैलाश विजयवर्गीय ने निगम कर्मियों का ठहराया जिम्मेदार, कहा- दुश्मनी की भावना से कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : July 1, 2019/9:18 am IST

इंदौर: विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय द्वारा निगम कर्मचारी की पिटाई को लेकर पिता कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान सामने आया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि आकाश मामले पर बोले दुश्मनी की भावना से कार्रवाई की गई है। आकाश ने किसी बिल्डर के लिए लड़ाई नही की है। गरीब परिवार और महिलाओं के हक के लिए की लड़ाई में अधिकारियों को अहंकारी नहीं होना चाहिए, ​बल्कि जनप्रतिनिधियों का करना सम्मान चाहिए। नगर निगम गलत ढंग से काम किया है, निगम को मालूम होना चाहिए कि मानसून के समय मकान तोड़ने की कार्रवाई नहीं की जाती।

Read More: मॉल घूमने के लिए घर से एक लाख की रकम लेकर भागे थे बच्चे, जीआरपी पुलिस ने पूरी की हर ख्वााहिश

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस में चल रहे इस्तीफे को लेकर उन्होंने कोई भी बयान देने से मना करते हुए बस इतना कहा कि क्या कहूं कुछ समझ नही आ रहा?

Read More: घर पर रखा हथगोला फटने से 3 लोगों की मौत, पिता-पुत्र सहित नातिन की मौत से इलाके में पसरा सन्नाटा

गौरतलब है कि भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने बीते दिनों मकान खाली करवाने आए निगमकर्मी की बल्ले से पिटाई कर दी थी। इस मामले को लेकर प्रदेश में सियासी सरगर्मी बढ़ गई थी। मामले में इंदौर की अदालत ने कैलाश की जमानज अर्जी खारिज कर 7 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेज दी थी, लेकिन भोपाल की विेशेष अदालत ने उन्हें 20-20 हजार की जमानत पर रिहा कर दिया।