पाकिस्तान को सता रहा भारत से हमले का डर, पाक विदेश मंत्री ने कहा-16 से 20 अप्रैल के बीच हो सकता है अटैक | Fear of attack from India persecuting Pakistan, Pak Foreign Minister said: Between -16th to 20th April this may be the attack.

पाकिस्तान को सता रहा भारत से हमले का डर, पाक विदेश मंत्री ने कहा-16 से 20 अप्रैल के बीच हो सकता है अटैक

पाकिस्तान को सता रहा भारत से हमले का डर, पाक विदेश मंत्री ने कहा-16 से 20 अप्रैल के बीच हो सकता है अटैक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : April 7, 2019/10:21 am IST

नई दिल्ली। भारत की एयर स्ट्राइक से घबराए पाकिस्तान ने कहा है कि उसके पास ‘विश्वसनीय जानकारी’ है कि इंडिया आने वाले कुछ दिनों में एक बार फिर उस पर हमला करने वाला है। जानकारी के मुताबिक, पाकिस्तान के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने मुल्तान में मीडिया को संबोधित करते हुए से कहा- ‘हमारे पास विश्वसनीय जानकारी है कि भारत पाकिस्तान पर नया हमला करने की रणनीति बना रहा है। हमारी जानकारी के मुताबिक, 16 से 20 अप्रैल के बीच ये हो सकता है।

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी को संयुक्त अरब अमीरात का सर्वोच्च सम्मान, सियोल श…

पाक के विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने पत्रकारों से यह भी कहा है कि संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा कमेटी के पांच स्थायी सदस्यों से पाकिस्तान अपनी चिंता जाहिर कर चुका है।

ये भी पढ़ें- कमरतोड़ महंगाई से पाक पस्त, भारत से संबंध बहाल करने अमेरिका से गिड़…

पत्रकारों के पूछने के बाद भी शाह महमूद कुरैशी ने यह नहीं बताया कि कैसे उन्हें अटैक की डेट और टाइमिंग को लेकर सटीक जानकारी कैसे हासिल हुई। हालांकि, उन्होंने कहा कि पीएम इमरान खान ने ये जानकारी देश के साथ बांटने पर सहमति जताई है। पाकिस्तान के इस दावे पर अब तक भारत ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

 
Flowers