बसों में आग लगने से अफरातफरी, विधायक ने दो गाड़ियों को खुद चलाया और सुरक्षित जगह शिफ्ट किया.. देखें | Fearless by the fire in buses, the MLA himself carried two buses and shifted to a safe place.

बसों में आग लगने से अफरातफरी, विधायक ने दो गाड़ियों को खुद चलाया और सुरक्षित जगह शिफ्ट किया.. देखें

बसों में आग लगने से अफरातफरी, विधायक ने दो गाड़ियों को खुद चलाया और सुरक्षित जगह शिफ्ट किया.. देखें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : April 17, 2019/3:36 am IST

रायपुर। रायपुर के रामनगर कोटा रोड पर खड़ी 2 बसों में आग लगने से अफरातफरी मच गई। आग इतनी तेज थी कि दमकल के पहुंचने से पहले ही बसें पुरी तरह जलकर राख हो गई। खबर मिलने पर स्थानीय विधायक विकास उपाध्याय ने मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी और वहां खड़ी 2 बसों को खुद चलाकर सुरक्षित बचाया। स्थानीय रहवासियों के मुताबिक रामनगर कोटा रोड पर कई ट्रांसपोर्टर सड़क किनारे बसे खड़ी करते हैं जिससे कई दुर्घटनाएं हो चुकी है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/9vrvRzAeGz4″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- बुरे फंसे कवासी लखमा, निर्वाचन आयोग ने ​थमाया नोटिस, जानिए क्या है …

इसे लेकर लोगों ने विरोध करते हुए गुढ़ियारी पुलिस थाने में लिखित शिकायत भी की थी जिसके बाद पुलिस ने इन ट्रांसपोर्टरों को नोटिस देकर बुलाया था लेकिन कोई भी ट्रांसपोर्टर नही पहुंचे थे। आग लगने से परमेश्वरी ट्रेव्लर्स की बसें पुरी तरह से जलकर स्वाहा हो गई। बाकी बसों को स्थानीय विधायक की मदद से बचा लिया गया।

पढ़ें- मुख्यमंत्री बनने के बाद सीएम का इस जिले में दूसरा दौरा, ‘कार्यकर्ताओं का बढ़ेगा उत्साह’

बताया जा रहा है कि बसों में आग लगने के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है लेकिन बसों के पास में ट्रांसफॉर्मर में शार्ट सर्किट से बसों में आग लगने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने की सूचना पर दमकल की 3 गाड़ियां मौके पर पहुंची और करीब 2 घंटे की कड़ी मश्क्कत के बाद आग पर पूरी तरह काबू पाया गया लेकिन दोनों बसे पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थी। फिलहाल पुलिस ने आगजनी का मामला दर्जकर जांच कर रही है।