सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर ने गर्भवती महिला के परिजनों से मांगे पैसे, विधायक गुलाब कमरो ने लगाई फटकार | Female doctor of government hospital asked for money from family of pregnant women, MLA Gulab Kamro reprimanded

सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर ने गर्भवती महिला के परिजनों से मांगे पैसे, विधायक गुलाब कमरो ने लगाई फटकार

सरकारी अस्पताल की महिला डॉक्टर ने गर्भवती महिला के परिजनों से मांगे पैसे, विधायक गुलाब कमरो ने लगाई फटकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 25, 2020/6:09 pm IST

कोरिया: जिले के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेन्द्रगढ़ में व्याप्त अव्यवस्था को लेकर भरतपुर सोनहत के विधायक गुलाब कमरो अचानक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे और अव्यवस्था को लेकर खूब बिफरे। इस दौरान महिला डॉक्टर स्त्री रोग विशेषज्ञ जी कौर द्वारा मरीजों से ऑपरेशन को लेकर वसूले गए रकम के खिलाफ पुलिस व प्रशासन की टीम को बुलाकर पंचनामा कराया।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: 1800 के पार पहुंचा छत्तीसगढ़ में कोरोना से मौत का आंकड़ा, आज फिर 25 की मौत

डॉक्टरों के रवैये से बिफरे विधायक ने मौके पर कलेक्टर को फोन लगाकर ऐसे डाक्टरों के निलंबन की मांग की है। इस दौरान विधायक गुलाब कमरो ने कहा गलती डॉक्टर करते हैं और छवि सरकार की खराब होती है। उन्होंने सीएमएचओ और बीएमओ की शिकायत सीधे सीएम भूपेश बघेल से करने की बात तक कही है।

Read More: रिलायंस-फ्यूचर सौदे पर कोर्ट ने लगाई रोक, अमेजन को मिली अंतरिम राहत

मिली जानकारी के अनुसार विधायक गुलाब कमरो अपने विधानसभा क्षेत्र के लोगों के द्वारा शिकायत मिलने पर सीधे अस्पताल पहुंचे थे। यहां प्रसव के लिए भर्ती महिला के परिजनों ने बताया कि महिला डॉक्टर द्वारा आपरेशन करने के नाम पर सात हजार रुपए लिए गए है। विधायक के कड़े तेवर के बाद प्रशासन और पुलिस अमला हरकत में आया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनेन्द्रगढ़ पहुंचकर राजस्व व पुलिस अमले ने मरीज के परिजनों का बयान लिया।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: प्रदेश में आज 951 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 10 संक्रमितों की मौत

विधायक गुलाब कमरो ने एसडीएम और बीएमओ के सामने बयान और पंचनामा करवाया। विधायक के अस्पताल पहुचने के बाद मनेन्द्रगढ़ के सिरौली इलाके से आई महिला का ऑपरेशन हुआ और उसने जुड़वा बच्चों को जन्म दिया। शादी के बीस साल बाद महिला की सूनी गोद में किलकारी गूंजी जिससे परिजनों की खुशी देखते बन रही थी।

Read More: #IBC24AgainstDrugs: कहीं रसूखदारों के प्रभाव में तो नहीं आ गई पुलिस? अब तक नहीं हो पाई क्वींस क्लब के संचालक की गिरफ्तारी