नाबालिग को बहला-फुसला लेकर ले गई और यूपी में बेच दिया, गिरफ्तार | Female Kidnapper Arrested :

नाबालिग को बहला-फुसला लेकर ले गई और यूपी में बेच दिया, गिरफ्तार

नाबालिग को बहला-फुसला लेकर ले गई और यूपी में बेच दिया, गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : June 2, 2018/9:36 am IST

धमतरी। नाबालिग युवती का किडनैप कर बेच दिए जाने के मामले में पुलिस ने एक महिला आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी महिला पहले नाबालिग को बहला-फुसलाकर अपने साथ यूपी के मथुरा होते हुए उत्तरप्रदेश के ही कासगंज जिले के सुनगढ़ी गांव ले गई। इसके बाद कुछ दिनों तक अपने साथ रखने के बाद आरोपी महिला ने नाबालिग को गंगागढ़ के रहने वाले एक शख्स को बेच दिया था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब नाबालिग के खरीददार और उनके साथ बंधक बनाकर दैहिक शोषण करने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई है।

मामला धमतरी जिले के मगरलोड थाना इलाके के मोंहदी गांव का है। जहां 7 नवंबर 2017 को आरोपी यशोदा विश्वकर्मा गांव के ही रहने वाली एक नाबालिग युवती को बहला-फुसलाकर अपने साथ उत्तरप्रदेश ले गई। यहां आरोपी महिला ने रुपयों के लालच में नाबालिग को एक शख्स के हाथों बेच दिया।

यह भी पढ़ें : पुलिस जवान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

 

इसके बाद सुनगढ़ी जिला कासगंज उप्र के रहने वाला आरोपी खरीददार उधमसिंह नाबालिग को बंधक बनाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। इधर परिजनों द्वारा थाने में शिकायत के बाद पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए नाबालिग की पतासाजी में जुट गई। इस दौरान पुलिस को पता चला कि नाबालिग को उत्तरप्रदेश ले जाया गया है।

पुलिस के आलाधिकारियों के निर्देश पर टीम उत्तरप्रदेश रवाना की गई। लेकिन इस बीच पुलिस आने की भनक लगते ही आरोपी उधम सिंह फरार हो गया। पुलिस ने वहां से नाबालिग युवती को बरामद कर लिया। पुलिस इस मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर धमतरी ले आई। आरोपी महिला को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस अब अन्य आरोपी उधमसिंह की तलाश में जुट गई है।

 

वेब डेस्क, IBC24