हाथरस का जबलपुर कनेक्शन: पीड़िता के घर उसकी भाभी बनकर रह रही थी महिला नक्सली! SIT की जांच में खुलासा | Female Naxalites were staying at the victim house as her sister-in-law SIT revealed in investigation

हाथरस का जबलपुर कनेक्शन: पीड़िता के घर उसकी भाभी बनकर रह रही थी महिला नक्सली! SIT की जांच में खुलासा

हाथरस का जबलपुर कनेक्शन: पीड़िता के घर उसकी भाभी बनकर रह रही थी महिला नक्सली! SIT की जांच में खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : October 10, 2020/7:59 am IST

जबलपुर। हाथरस मामले की जांच कर रही यूपी एसआईटी ने बड़ा खुलासा किया है। टीम ने पीड़िता के घर उसकी भाभी बनकर रह रही म​हिला को नक्सली बताया है। हाथरस में दंगा भड़काने के नक्सल कनेक्शन पर यूपी एसआईटी की जांच इसका खुलासा हुआ है।

Read More News: पूर्व कृषि मंत्री से धोखाधड़ी, सचिन यादव बनकर शातिर ने खाते से ट्रांसफर करवाए 20 लाख

जबलपुर मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में डॉक्टर राजकुमारी बंसल से इस मामले के तार जोड़े जा रहे हैं। राजकुमारी बंसल हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मिली थीं। एसआईटी के खुलासे के बाद डॉक्टर राजकुमारी बंसल ने आईबीसी24 को बयान दिया।

Read More News: अक्टूबर से घोषित बेमियादी हड़ताल स्थगित, सुलझा विवाद

डॉक्टर राजकुमारी बंसल कहा कि उसे फंसाया जा रहा है। वह पीड़िता के दर्द सुनने के बाद पीड़ित परिवार से मिलने के लिए हाथरस गई थी। मैंने अपने विभाग अध्यक्ष को हाथरस जाने के लिए छुट्टी की अप्लाई किया था। वहीं डॉक्टर ने पीड़ित परिवार से किसी तरह के पारिवारिक संबंध नहीं होना बताया है। कहा कि इंसानियत के तौर पर हाथरस गई। पीड़ित परिवार वालों ने मुझे एक दो दिन रूकने को कहा तो मैं वहां रूक गई। लेकिन अब एसआईटी की टीम मुझे फंसा रही है।

Read More News: आर्मीनिया और अजरबैजान ने जंग रोकने का किया ऐलान, रूस ने किया हस्तक्षेप