महिला पायलट ने सीनियर पर शारीरिक संबंध जैसे सवाल करने का लगाया आरोप, मामले की जांच शुरु | Female pilot charged with questioning on physical issues such as physical relations, probe into the matter started

महिला पायलट ने सीनियर पर शारीरिक संबंध जैसे सवाल करने का लगाया आरोप, मामले की जांच शुरु

महिला पायलट ने सीनियर पर शारीरिक संबंध जैसे सवाल करने का लगाया आरोप, मामले की जांच शुरु

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : May 15, 2019/8:44 am IST

नई दिल्ली। एयर इंडिया के सीनियर पायलट के खिलाफ महिला पायलट ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। जिसके बाद अब सीनियर पायलट के खिलाफ एयर इंडिया ने जांच शुरु कर दी है। पीड़ित पायलट महिला का कहना है कि, आरोपी ने शारीरिक संबंध जैसे मामलों को लेकर गलत सवाल किए हैं।

ये भी पढ़ें: अंतिम चरण के मतदान से पहले मायावती ने साधा मोदी-बीजेपी पर निशाना, कहा- दलितों को गुमराह 

दरअसल महिला पायलट ट्रेनिंग सेशन खत्म होने के बाद सीनियर पायलट के साथ हैदराबाद के एक रेस्टोरेंट में डिनर के लिए गई थीं, महिला का कहना है कि वें उस पायलट के साथ इसलिए राजी डिनर के लिए राजी हुईं थीं कि वे पिछले कुछ उड़ानों में दोनों साथ रहे थे और आरोपी मर्यादित दिखता था।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम दिवंगत अर्जुन सिंह की पत्नी सरोज सिंह का निधन, 

महिला पायलट का कहना है कि सीनियर पायलट मर्यादित दिखता था, इसलिए उनपर भरोसा किया, लेकिन 5 मई की रात 8 बजे जब वें रेस्टोरेंट पहुंची तो उन्हें खराब अनुभवों से गुजरना पड़ा। आरोपी ने महिला से पहले तो अपनी शादीशुदा जिंदगी से निराश और नाखुश होने की बात करने लगा, और फिर उसने महिला के पति के साथ संबंधों से जुड़े निजी सवाल किए।

 
Flowers