क्लासरूम में महिला टीचर ने छात्र से बनाए संबंध, दोनों की उम्र में दुगुने से ज्यादा का है फासला | Female teacher in classroom ties with student The distance is more than twice the age of both

क्लासरूम में महिला टीचर ने छात्र से बनाए संबंध, दोनों की उम्र में दुगुने से ज्यादा का है फासला

क्लासरूम में महिला टीचर ने छात्र से बनाए संबंध, दोनों की उम्र में दुगुने से ज्यादा का है फासला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : November 16, 2019/9:05 am IST

अमेरिका। वॉशिंगटन के एवरेट में एक फीमेल टीटर की हरकत ने गुरु-शिष्य के रिश्तों को ही शर्मसार कर दिया । हाई स्कूल में पढ़ाने वाली महिला टीचर ने अपने स्टूडेंट से क्लास रूम में ही रिलेशन बनाए । उसकी छात्र के प्रति दीवानगी इतनी बढ़ी की 28 साल की फीमेल टीचर ओलिविया सोन्धेम स्टूडेंट को लेकर अपने घर और पार्क में भी गई थी। अमेरीकी कोर्ट ने इसी मामले में ओलिविया को एक साल कैद की सजा सुनाई है। ये कोई पहला मामला नहीं है, ओलिविया को 2016 में भी गिरफ्तार किया गया था। पहली बार टीचर ने छात्र से तब संबंध बनाए थे जब पीड़ित 16 साल का था। बाद में ओलिविया ने छात्र से यह कहते हुए संबंध तोड़ लिया कि उसे अपनी शादीशुदा लाइफ पर ध्यान देना है।

ये भी पढ़ें- राहुल गांधी के खिलाफ भाजपा का हल्ला बोल, जनता से माफी मांगने की मांग

बता दें कि ओलिविया का अपने पति से भी तलाक हो गया है। पुलिस ने अन्य छात्रों के साथ ओलिविया के रिश्ते को लेकर भी जांच की थी, लेकिन अन्य मामलों में आरोप तय नहीं किए गए।

ये भी पढ़ें- पी चिदंबरम को राहत नहीं, जमानत याचिका फिर खारिज

अमेरिकन कोर्ट ने ओलिविया को स्टूडेंट से संपर्क करने पर और सजा के बाद बच्चों से जुड़ी किसी जगह पर काम करने पर भी रोक लगा दी है। बता दें कि वॉशिंगटन में सहमति से सेक्स की उम्र सीमा 16 साल है। लेकिन टीचर या फिर पोजिशन ऑफ ट्रस्ट वाले व्यक्ति के लिए नियम अलग हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dyJZxFTyiwE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers