फिरोज सिद्दकी की फिर बढ़ी रिमांड, दोनों आरोपी भाइयों को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल | Feroz Siddiqui again remanded, both accused brothers sent to jail on 14 days judicial remand

फिरोज सिद्दकी की फिर बढ़ी रिमांड, दोनों आरोपी भाइयों को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

फिरोज सिद्दकी की फिर बढ़ी रिमांड, दोनों आरोपी भाइयों को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : August 5, 2019/11:25 am IST

रायपुर। फिरोज सिद्दीकी ब्लैकमेलिंग मामले में एक बार फिर फिरोज सिद्दकी की रिमांड बढ़ा दी गई है। इस बार फिरोज सिद्दीकी और उसके भाई रईस सिद्दीकी की जमानत याचिका को खारिज करते हुए न्यायालय ने दोनों को 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया है। CJM भूपेंद्र वासनीकर की कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी है।

ये भी पढ़ें — संत के खिलाफ धारा 377 का मामला दर्ज, जिसका कर रहा था शोषण उसे ही फंसाने किया था ड्रामा

इसके पहले आज फिरोज और रईस सिद्दीकी को कोर्ट लेकर पुलिस पहुंची थी। पुलिस फिरोज की आज रिमांड खत्म होने पर कोर्ट ले गई थी। वहीं फिरोज के भाई रईस सिद्दकी को भी एक्सटॉर्शन मामले में गिरफ्तार किया गया था। cjm कोर्ट में दोनों आरोपी भाईयों को पेश किया गया।

ये भी पढ़ें — धारा 370 को हटाने के फैसले को लेकर मोदी सरकार को सुप्रीम कोर्ट में चुनौती देंगी शेहला रशीद

वहीं कोर्ट की अवमानना मामले में कोर्ट ने ये निर्देश दिया कि 8 अगस्त को कोर्ट में सिविल लाइन टीआई मोहसिन खान को जवाब देना होगा। इसके साथ ही फिरोज सिद्दकी के वकील शाहिद सिद्दीकी ने आवेदन दिया था कि फिरोज को अभिरक्षा में रखने वाले सीसीटीवी फुटेज को सुरक्षित रखा जाए। इस मामले में भी कोर्ट में 8 अगस्त को पुलिस जवाब देगी।

 
Flowers