महाकाल की नगरी में सावन का उत्सव, भस्म आरती में शामिल हुए कई VVIP, आज 4 बजे निकलेंगे नगर भ्रमण पर | Festival of Sawan in the city of Mahakal, Will leave for city tour at 4 o'clock

महाकाल की नगरी में सावन का उत्सव, भस्म आरती में शामिल हुए कई VVIP, आज 4 बजे निकलेंगे नगर भ्रमण पर

महाकाल की नगरी में सावन का उत्सव, भस्म आरती में शामिल हुए कई VVIP, आज 4 बजे निकलेंगे नगर भ्रमण पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:47 PM IST, Published Date : August 12, 2019/2:09 am IST

उज्जैन। आज श्रावण मास का चौथा और अंतिम सोमवार है। सावन सोमवार के अवसर पर महाकाल में भक्तों का तांता लगा हुआ है। महाकाल की भस्मारती में कई VIP शामिल हुए हैं। राज्यसभा सदस्य अमर सिंह, मंत्री जयवर्धन सिंह सहित कई विधायक भस्म आरती में शामिलहुए। आज शाम चार बजे उज्जैन के राजाधिराज भगवान महाकल नगर भ्रमण पर निकलेंगे। प्रदेश के कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने महाकाल के दर्शनकर प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की है। इस दौरान आलोट विधायक मनोज चावला, घट्टिया विधायक रामलाल मालवीय भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें- Watch Video: बाढ़ में फंसे दो बच्चियों की कांस्टेबल ने बचाई जान, कं…

सावन के आखिरी सोमवारके मौके पर शिव भक्तों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है। भगवान महादेव की पूजा-अर्चना के साथ ही जयघोष से मंदिर गुंजायमान है। उज्जैन के महाकाल मंदिर में भस्मारती कर महादेव को जगाया तो रायपुर में हटकेश्वर महादेव मंदिर में भी श्रद्धालुओं के पहुंचने का सिलसिला जारी है।

ये भी पढ़ें- मोदी और अमित शाह की जोड़ी का फैन हुआ ये सुपरस्टार, दोनो को बताया कृ…

जबलपुरमें भी सावन के आखिरी सोमवार में गुप्तेश्वर महादेव मंदिर में भक्तों की भीड़उमड़ी, श्रध्दालु भगवान शिव का जल अभिषेक कर उन्हें प्रसन्न कर रहे हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/bWmYS23v4LQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>