मामूली विवाद में आपस में भिड़े परिवार के सदस्य, एक-दूसरे पर बरसाई गोलियां, 2 की मौत, आधा दर्जन घायल | Fight between family members on normal argument, two died

मामूली विवाद में आपस में भिड़े परिवार के सदस्य, एक-दूसरे पर बरसाई गोलियां, 2 की मौत, आधा दर्जन घायल

मामूली विवाद में आपस में भिड़े परिवार के सदस्य, एक-दूसरे पर बरसाई गोलियां, 2 की मौत, आधा दर्जन घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 17, 2019/4:53 pm IST

भिंड: खड़ेरी गांव से दर्दनाक घटना सामने आई है। दरअसल मामूली बात पर एक परिवार के दो पक्षो के बीच विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि बात लाठी और बंदूक तक आ गई और दोनों पक्षों में जमकर लाठी-गोली चली। इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही आधा दर्जन से अधिक गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है, जहां उनका उपचार जारी है। सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज आगे की कार्रवाई कर रही है। इस हादसे के बाद से गांव में तनाव का माहौल बना हुआ है।

Read More: राजकीय सम्मान के साथ दी जाएगी मनोहर पर्रिकर को अंतिम विदाई, देश में राष्ट्रीय शोक का ऐलान

दरअसल अटेर थाना क्षेत्र के खडेरी गांव में रहने वाले सोनू भदौरिया और धीरेंद्र भदौरिया के बीच नाली को लेकर कई दिनों से विवाद चला आ रहा था। आज रविवार शाम दोनों के बीच फिर विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दोनो के बीच जमकर लाठियां चली, फिर दोनों ने बंदूक निकाल ली और गोलीबारी होने लगी। इस गोलीबारी में सोनू भदौरिया और धीरेंद्र भदौरिया की घटना स्थल पर मौत हो गई। जबकि महिला और बच्ची सहित आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के बरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुच गए है।

 
Flowers