जेल में बंद कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, एक कैदी गंभीर हाल में पहुंचा अस्पताल, जेल प्रबंधन ने साधी चुप्पी | Fight Between two prisoner in Central jail raipur

जेल में बंद कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, एक कैदी गंभीर हाल में पहुंचा अस्पताल, जेल प्रबंधन ने साधी चुप्पी

जेल में बंद कैदियों के बीच खूनी संघर्ष, एक कैदी गंभीर हाल में पहुंचा अस्पताल, जेल प्रबंधन ने साधी चुप्पी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:50 PM IST, Published Date : September 23, 2019/5:35 pm IST

रायपुर: सेंट्रल जेल में कैदियों के बीच खूनी संघर्ष की खबर बाहर आई है। सोमवार देर शाम बाहर आई इस खबर में बताया जा रहा है कि जेल की बैरक नंबर दो में चोरी के आरोप में सजा काट रहे कैदी रंजीत सिंह पर उसी बैरक में बंद आरोपी टीटू नामक कैदी ने प्राणघातक हमला कर दिया। हमले से रंजीत गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। रंजीत की हालत गंभीर चिंताजनक बताई जा रही है।

Read More: हुक्के का कश लगाते हुक्का बार में युवतियों के साथ बैठे थे युवक, अचानक आ धमकी पुलिस की टीम

मामले की जानकारी होने पर अस्पताल पहुंचे रंजीत के परिजनो ने बताया कि घायल कैदी ने देर शाम करीब 6 बजे अस्पताल में किसी अनजान व्यक्ति के फोन से घटना की सूचना दी। इसके बाद पुरा परिवार बिलासपुर से सीधे रायपुर डीकेएस अस्पताल पहुंचा। परिजनों ने जेल की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही का आरोप लगाया है।

Read More: खाली था बेड फिर भी मरीज को सुला दिया जमीन पर, अचानक निरीक्षण करने आ धमके कलेक्टर, फिर…

रंजीत के परिजनों ने जेल प्रबंधन पर आरोप लगाते हुए बताया कि उनका भाई साल 2016 से भाटापारा में 5 बोरी धान चोरी के आरोप में जेल में बंद है। घायल रंजीत नारकोटिक्स एक्ट के तहत सजा काट रहे आरोपी कैदी ने एक धारदार चाकूनुमा चीज से पीछे से हमला कर दिया। इस हमले से उसकी गर्दन और हाथ पर गंभीर चोटे आई है, जिसे गंभीर हालत में डीकेएस अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More: हनी ट्रैप मामले में कैलाश विजयर्गीय का बड़ा बयान, कहा- कुछ लोगों का नाम मेरे पास भी है, लेकिन…

बता दें कि रायपुर सेंट्रल जेल में खूनी संघर्ष की ये कोई पहली घटना नही है, इससे पहले भी कई खुनी संघर्षो की घटनाएं सामने आई है। लेकिन जेल प्रशासन है कि इन घटनाओ से कोई सबक नही लेता है। इस पूरे मामले पर जब जेल प्रशासन का रूख जानने की कोशिश की गई तो कोई भी अधिकारी सामने नही आए।

Read More: पूर्व कलेक्टर ओपी चौधरी के खिलाफ दंतेवाड़ा कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने की शिकायत, जानिए क्या है मामला?

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/pD4TeTKuOrg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>