रमेश बैस और पप्पू फरिश्ता के परिवार में मारपीट, ऑक्सीजोन का ताला तोड़ने को लेकर विवाद | fight betweenRamesh Bais and Pappu farishta's family

रमेश बैस और पप्पू फरिश्ता के परिवार में मारपीट, ऑक्सीजोन का ताला तोड़ने को लेकर विवाद

रमेश बैस और पप्पू फरिश्ता के परिवार में मारपीट, ऑक्सीजोन का ताला तोड़ने को लेकर विवाद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:51 PM IST, Published Date : January 14, 2019/5:34 am IST

रायपुर। रायपुर सांसद रमेश बैस और कांग्रेस नेता पप्पू फरिश्ता के परिवार के बीच रविवार रात जमकर झड़प हुई। मामला थाने पहुंच गया और पुलिस दोनों पक्षों में समझौता कराने में जुटी रही। रविनगर में रहने वाले भाजपा सांसद रमेश बैस औऱ कांग्रेस नेता पप्पू फरिश्ता आपस में पड़ोसी हैं। दोनों नेताओं के बेटों के बीच कलेक्ट्रेट के करीब बन रहे ऑक्सीजोन के गेट खोलने को लेकर विवाद हुआ और फिर दोनों के बीच मारपीट भी हो गई। दोनों ने गोलबाजार थाने में एक-दूसरे के खिलाफ मारपीट का आरोप लगाते रहे। दोनों नेताओं के समर्थक भी मौके पर पहुंच गए, जिससे तनावपूर्ण स्थिति बन गई, मगर पुलिस दोनों पक्षों का समझौता कराने में जुटी रही।

पढ़ें-मिक्की मेहता मौत मामला, डीजी मुकेश गुप्ता की भूमिका की जांच करेंगे नायक

मामले को लेकर पप्पू फरिश्ता ने थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। वहीं इस घटना के बाद से सांसद पुत्र रिंकू बैस फरार है। इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि सांसद पुत्र और पत्रकार के बेटे की बीच बहस की वजह क्या है। वहीं, इस घटना के बाद से पूरे इलाके में गहमा गहमी का माहौल बना हुआ है। घटना की जानकारी होते ही लोग पत्रकार पप्पू फरिश्ता के घर पहुंच रहे हैं।

पढ़ें-चेकअप के लिए सपरिवार दिल्ली रवाना हुए जोगी,सपा-बसपा गठबंधन पर कहा-क…

मिली जानकारी के मुताबिक ऑक्सीजोन निर्माण की वजह से पूर्व में बना एक रास्ता सांसद रमेश बैस और उनके परिवार की तरफ से बन्द कर दिया गया था। जिसे लेकर पहले भी सांसद रमेश बैस के बेटे और पप्पू फरिश्ता के बेटे के बीच विवाद हुआ था। इवनिंग वाक के दौरान गेट खोलने को लेकर पप्पू फरिश्ता के बेटे ने विवाद शुरू किया, जिसके बाद सांसद रमेश बैस का बेटा भी वहां पहुंच गया। विवाद इतना बढ़ा की दोनों के बीच हाथापाई की नौबत आ गई।

 
Flowers