पत्नी से विवाद होने पर पायलट ने क्रैश किया था विमान, क्रू मेेंबर्स से था अफेयर, 35 हजार फीट पर ले गया था प्लेन ! देखिए

 Edited By: Abhishek Mishra

Published on 20 Jun 2019 11:08 AM, Updated On 20 Jun 2019 11:08 AM

नई दिल्ली। मलेशियाई विमान एमएच-370 क्रैश मामले में एक बड़ा दावा किया गया है। रिपोर्ट में विमान के पायलट पर जान बूझकर प्लेन को क्रैश करने का आरोप लगाया गया है। एमएच-370 पायलट जाहिरी शाह के दोस्त का दावा है कि जाहिर ने पारिवारिक तनाव के चलते उस दिन प्लेन को क्रैश किया था।

पढ़ें- सीएम के इस शहर में खुलेगा विश्वविद्यालय, लोगों ने की प्रदेश सरकार क...

विमान क्रैश वाले दिन पत्नी से जाहिर की लड़ाई हुई थी। वो डिप्रेशन में था। उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। इसलिए उसने प्लेन को 40 हजार फीट की ऊंचाई पर ले गया। जबकि मास्क 13 हजार फीट पर इमरजेंसी में ही काम आते हैं। पायलट ने को पायलट को चतुराई से कॉक पिट से बाहर भेज दिया था। दोस्त के मुताबिक जाहिर के कई क्रू मेंबर के साथ अफेयर थे। इस बात को लेकर उसकी पत्नी से हमेशा विवाद होता रहता था। क्रैश वाले दिन भी पत्नी से उसका विवाद हुआ था।

पढ़ें- चलती ट्रेन को पकड़ने के चक्कर में ट्रैक पर गिरा यात्री, फिर क्या हुआ.. देखिए

उड़ान के दौरान कंट्रोल रूम से संपर्क कटने से उसने विमान की ऊंचाई बढ़ाई और वहां विमान को सीधे हिंदमहासागर में गिरा दिया। द अटलांटिक की रिपोर्ट में बताया गया कि उस दिन रात करीब सवा एक बजे विमान लापता हो गया उस वक्त विमान की ऊंचाई करीब 35000 फीट थी। विशेषज्ञों का दावा है कि विमान हवा में 40,000 फीट की ऊंचाई पर चढ़ गया जिससे केबिन में आक्सीजन की कमी हो गई और शायद वहां बैठे सभी यात्रियों की मौत हो गई थी। बता दें इस हादसे के बाद अब तक विमान का कोई पता नहीं चला है। विमान एमएच-370 मलेशिया से बीजिंग जा रहा था।

पढ़ें- मोहन भागवत को आतंकवादी बताने पर ट्रोल हुईं हार्ड कौर तो यूजर्स को द...

बजट से पहले बढ़ाया गया टैक्स का टारगेट

Web Title : fight mh-370 crashed by pilot after having fight with wife

जरूर देखिये