फिल्म एंड लिटरेचर फेस्टिवल जिफलिफ का आयोजन 30 और 31 मार्च को | Film and Literature Festival GifLif will be organized on March 30 and 31

फिल्म एंड लिटरेचर फेस्टिवल जिफलिफ का आयोजन 30 और 31 मार्च को

फिल्म एंड लिटरेचर फेस्टिवल जिफलिफ का आयोजन 30 और 31 मार्च को

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:34 PM IST, Published Date : March 18, 2019/10:38 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में गोयल टीएमटी, दैनिक भास्कर, सीवी रमन यूनिवर्सिटी के सहयोग से द ग्रेट इंडियन फ़िल्म एंड लिटरेचर फेस्टिवल जिफलिफ का आयोजन 30 और 31 मार्च को किया जा रहा है। रायपुर में यह फेस्टिवल का दूसरा एडिशन है। इस फेस्टिवल में फिल्म और लिटरेचर की दुनिया के यंग आर्टिस्ट शिरकत करेंगे।

जिफलिफ में युवाओं को भी अपनी पोएट्री पेश करने का मौका मिलेगा। इसे लेकर जिफलिफ पोएट्री ऑन रूफटॉप सेमीफाइनल राउंड रखा गया। इसमें रायपुर सहित दिल्ली, इंदौर, भोपाल, नागपुर सहित अन्य शहरों के लगभग 30 युवाओं के बीच कॉम्पिटिशन था, जिसमें 9 युवाओं को फाइनल के लिए सलेक्ट किया गया जो जिफलिफ में अपनी कविताएं पेश करेंगे।

यह भी पढ़ें : IBC24 CG Conclave Live : छत्तीसगढ़ कल आज और कल, शिव डहरिया ने की किसानों के हित की बात 

जिफलिफ में कई तरह के कार्यक्रम होंगे, जैसे फिल्म स्क्रीनिंग, कबीर के दोहों की म्यूजिकल परफॉमेंस कबीर कैफे बैंड, दास्तानगोई, स्टोरी टेलिंग, स्टैडंप कॉमेडी, बुक रीडिंग सेशन, रॉक म्यूजिक, जर्नी ऑफ आर्टिस्ट सेशन जिसमें एक्टर अपनी रियल लाइफ एक्सपीरियंस शेयर करेंगे। इस तरह से 30 और 31 मार्च की शाम बड़े से बड़े आर्टिस्ट और युवाओं के नाम रहेगी। जिफलिफ के पासेस के लिए GIFLIF.IN पर विजिट कर सकते है और कार्यक्रम से जुड़ी कोई भी जानकारी के लिए जिफलिफ के फेसबुक और इंस्टाग्राम पेज से भी जुड़ सकते हैं।