फिल्म अंधाधुन की चीन में अंधाधुंध कमाई जारी, अंधे के किरदार में नजर आए थे आयुष्मान खुराना

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 06 Apr 2019 03:17 PM, Updated On 06 Apr 2019 03:18 PM

मुंबई। आयुष्मान खुराना, तब्बू और राधिका आप्टे अभिनीत फिल्म अब चाइना में तहलका मचा रही है। भारत के बाद फिल्म अंधाधुन चीन में भी ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। बीते बुधवार को फिल्म अंधाधुन चीन में रिलीज की गई और तीन दिन के अंदर इस मूवी ने 40 करोड़ 70 लाख रुपये की कमाई की है। फिल्म की कमाई के आधिकारिक आंकड़े ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने वैरिफाइड ट्विटर अकाउंट से जारी किए हैं।

ये भी पढ़ें- कार्यकर्ताओं ने लगाया नारा- इंदौर की पुकार...ताई फिर से एक बार

तरण ने लिखा, 'अंधाधुन ने चीन में जबर्दस्त शुरुआत की है। हफ्ते के बीच में रिलीज होने के बावजूद इसने अच्छी कमाई की है। अब नजरें वीकेंड पर हैं' बता दें कि अंधाधुन एक ऐसे शख्स की कहानी है जो दरअसल देख सकता है लेकिन अंधा होने का नाटक करता है। बाद में वह किरदार वास्तव में अंधा हो जाता है, छोटे बजट की यह फिल्म भारत में कुल 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म बनी है।

ये भी पढ़ें- शहीद जवान का शव लाया गया भोपाल, स्टेशन पर पहुंचे कई नेताओं ने दिया सम्मान

3 दिन में 40 करोड़ की कमाई करने वाली अंधाधुन का चीन में अभी और बिजनेस बढ़ेगा। आयुष्मान की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द ही फिल्म ड्रीम गर्ल रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर काफी पहले रिलीज किया जा चुका है और अब फैन्स को इसके टीजर वीडियो का इंतजार है। फिल्म की कहानी एक ऐसे लड़के के बारे में है जो रामलीला में सीता का किरदार प्ले करता है।

Web Title : Film andhaadhun earnings in China Ayushman Khurana was seen in the role of blind

जरूर देखिये