दर्शकों को झकझोर देने वाली 'पीहू' लिखेगी नया आयाम, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भेजने की तैयारी | Film Pihu:

दर्शकों को झकझोर देने वाली ‘पीहू’ लिखेगी नया आयाम, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भेजने की तैयारी

दर्शकों को झकझोर देने वाली 'पीहू' लिखेगी नया आयाम, गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स भेजने की तैयारी

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 04:56 PM IST, Published Date : December 3, 2022/4:56 pm IST

मुंबई। ट्रेलर रिलीज के चंद घंटों में ही पूरे देश को झकझोर देने वाली ‘पीहू’ अब एक नए आयाम लिखने जा रही है। जी हां! कहा जा रहा है कि दो साल की बच्ची की कहानी पर आधारित फिल्म पीहू को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के लिए भेजा जा सकता है।  चाहे बच्चे हों या बुजुर्ग ‘पीहू’ ने सभी के दिलों में एक जिज्ञासा पैदा की है।  फिल्म के ट्रेलर की आम दर्शकों समेत कई बड़ी हस्तियों ने भी खूब सराहना की है।   

फिल्म पीहू को यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चूके हैं। दर्शकों द्वारा ढेर सार प्यार मिलने के बाद अब फिल्म एक बड़ी सफलता की ओर बढ़ रही है। इससे पहले फिल्म ‘पीहू’ ने कई फिल्म फेस्टिवल्स में अच्छे रिव्यू हासिल किए हैं। पीहू को ऑफिशियल वेनकवर, ईरान, मोरोक्को और जर्मनी के इंटरनेशनल फिल्म फेस्ट के लिए चुना गया था। इसके साथ फिल्म को मोरोक्को में बेस्ट फिल्म का खिताब भी मिला था। साथ ही फिल्म पीहू से ही गोवा में हुए इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ इंडिया की शुरूआत हुई थी।   

16 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही  फिल्म ‘पीहू’ को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित फिल्मकार और पत्रकार विनोद कापड़ी ने निर्देशित किया है। वहीं,  फिल्म को रॉनी स्क्रूवाला और सिद्धार्थ रॉय कपूर  प्रोड्यूस कर रहे हैं। 

वेब डेस्क, IBC24