film review 'Angry Birds 2' : मजेदार है बेवकूफियों से भरी 'द एंग्री बर्ड्स 2'

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 23 Aug 2019 06:49 PM, Updated On 23 Aug 2019 06:49 PM

film review । कलाकार : पीटर डिंकलेज, डव केमरॉन, स्टर्लिंग के ब्राउन, जोश गाड, कपिल शर्मा, कीकू शारदा, अर्चना पूरनसिंह
निर्देशक : थुरो वैन औरमैन
मूवी टाइप : एनिमेशन,अडवेंचर,कॉमिडी
अवधि : 1 घंटा 36 मिनट
रेटिंग : 3/5

'Angry Birds 2': अगर आप वीडियो गेम खेलना पसंद करते हैं, तो आपने एंग्री बर्ड्स जरूर खेला होगा, अपनी जिंदगी में गुस्सा भले ही किसी को पसंद ना हो लेकिन एंग्री बर्ड के साथ खेलने में सबको खूब मजा आया होगा। फिल्म की कहानी पहले पार्ट से जुड़ी हुई है, डेढ़ घंटे की एनिमेशन फिल्म, जिसमें प्यार, गुस्सा, झगड़ा और वॉर के साथ ढेर सारा मस्ती धमाल है।

read more : फिल्म 'मिशन मंगल' की बॉक्स ऑफिस में धूम, पहले ही दिन कमाए इतने रूपए...

फिल्म शुरु होती है एक बेहद गुस्सैल रेड नाम का बर्ड से, जो अपने लोगों का हीरो बनना चाहता है, लेकिन उसे गुस्सा आता है। इससे उसका काम बिगड़ जाता है, पिग आइलैंड के पिग्स बर्ड्स आइलैंड पर कब्जा करना चाहते हैं। उनकी जरा भी नहीं बनती, वो बर्ड्स के दुश्मन हैं, इनकी फाइट्स चलती है, इसी बीच फिल्म में एक महाविलन जेटा की एंट्री होती है, जो कि ईगल आइलैंड की सरताज है और वो पिग्स के साथ ही बर्ड्स के आइलैंड पर कब्जा करना चाहती है और सबसे ताकतवर बनना चाहती है, लेकिन उसके लिए ये काम इतना आसान नहीं है, जिससे निपटने के लिए बर्ड्स और पिग्स साथ मिलते हैं, ये सब मिलकर क्या धमाल मचाते हैं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

read more : Sapna Choudhary Dance: सपना चौधरी ने नए गाने पर किया ऐसा डांस, 'तेरी आंख्‍या ...

फिल्म में कपिल शर्मा, किकू शारदा और अर्चना पूरन सिंह ने अहम किरदारों को अपनी आवाज हिंदी में दी है, एक टाइम पर आपको महसूस होगा कि आप कपिल शर्मा शो देख रहे हैं, फिल्म में पॉजिटिव निगेटिव, इमोशनल और रोमांटिक सभी फीलिंग डाली गई है, एक्सप्रेशन पर शानदार काम किया गया है, फिल्म काफी कलरफुल है, कमाल के इफेक्ट्स हैं जो आपको इंप्रेस करेंगे।

read more : मशहूर एक्ट्रेस का बड़ा खुलासा, 'मजे के लिए बार बार छूते.....और सबके...

अब बात कमजोर कड़ी की : फिल्म की स्टोरी काफी कमजोर है, फिल्म में कॉमेडी का ढेर सारा मसाला है, जिसे देखकर आप खूब हंसते हैं, लेकिन कई सीन्स काफी लंबे और बोरिंग हैं, शुरुआत में कपिल की आवाज रेड पर जचती नहीं है, आप बोर होने लगेंगे, लेकिन बच्चों के लिए ये फिल्म मजेदार है। नन्हे फैन्स को खूब मचा आएगा, एंग्री बर्ड्स और पिग्गी की कलरफुल दुनिया बच्चों के साथ आपका दिल जीतने में कामयाब हो जाएगी।

 

Web Title : film review 'Angry Birds 2': 'Angry Birds 2' is full of idiots.

जरूर देखिये