‘कबीर सिंह’ बनकर छा गए शाहिद, दमदार एक्टिंग और अनोखी लव स्टोरी छू रही दर्शकों के दिल

Reported By: Neelam Ahiwar, Edited By: Arjun Bartwal

Published on 21 Jun 2019 07:41 PM, Updated On 21 Jun 2019 07:39 PM

शाहिद कपूर और कियारा आडवानी की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हो चुकी है जैसा की उम्मीद की गई थी, इस फिल्म को देखने के लिए फैन्स क्रेजी हुए जा रहे हैं, सारे शोज़ हाउसफुल हैं।

KABIR SINGH- फिल्म की कहानी साउथ की फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।

फिल्म की कहानी दिल्ली के मेडिकल कॉलेज में पढ़ने वाले कबीर सिंह की है, जो अपने कॉलेज का बेस्ट स्टूडेंट है। बेहतरीन डॉक्टर कबीर की कॉलेज में काफी चलती है, अब कबीर की लाइफ में एंट्री होती है प्रीती (कियारा आडवानी) की,  जो मेडिकल कॉलेज में फर्स्ट इयर स्टूडेंट है, उसे देखते ही कबीर सिंह का दिल धड़कने लगता है। कबीर को प्रीती से प्यार हो जाता है, इन दोनों की पॉवरफुल लवस्टोरी खूबसूरत गानों के साथ आगे बढ़ती है। जिसे देखकर सिनेमाहॉल में बैठे दर्शक भी महसूस करने लगते हैं, लेकिन अचानक ''कबीर सिंह'' की लाइफ में ऐसा क्या होता है कि वो प्रीती को छोड़कर पूरी तरह से नशे में डूब जाता है, ये जानने के लिए आपको ये फिल्म देखनी पड़ेगी क्योंकि यही फिल्म का सरप्राइज पैकेज है।

एक्टिंग

Read More: राज्य सरकार ने गठित की मंत्रिपरिषद की समिति, जानिए कौन हैं अध्यक्ष और सदस्य

एक्टिंग की बात करें तो शाहिद कपूर ''कबीर सिंह'' के रोल पूरी तरह से छा गए हैं, उनपर बीयर्ड लुक काफी जच रहा है। गुस्सैल, अड़ियल और प्यार का पागलपन ये रोल उन्होंने पूरे परफेक्शन के साथ निभाया, जो दर्शकों को पसंद आ रहा है। 'अर्जुन रेड्डी' के साउथ हीरो विजय से शाहिद कहीं से भी कमतर नहीं लगे हैं और ये बात ट्रेलर में भी देख चुके होंगे। वहीं, कियारा आडवानी का रोल कम है लेकिन वो जब भी स्क्रीन पर आती हैं अपनी मासूमियत से आपका दिल चुरा लेंगी।

जोड़ी के बीच केमेस्ट्री

शाहिद कपूर के साथ कियारा आडवानी की केमेस्ट्री कमाल की लगी है, कबीर सिंह और प्रीति की पॉवरफुल लवस्टोरी प्यार के लिए कबीर का पागलपन देखकर आप हैरान रह जाएंगे और एक पल सोच में पड़ जाएंगे क्या वाकई ऐसा होता है।

यह भी पढ़ें : एक्सप्रेस-वे पर हादसा, महिला की मौत, 3 व्यक्ति गंभीर 

फिल्म का म्यूजिक इसकी जान है, फिल्म के गाने बेखयाली पहले ही पॉपुलर हो चुका है। फिल्म के गानों में अरिजीत सिंह का मैजिक चल गया है।

अब बात फिल्म की कमजोर कड़ी'' ये फिल्म बिल्कुल परफेक्ट फिल्म नहीं है, बल्कि इसमें भी कमी है। फिल्म थोड़़ी लंबी है, सबसे बड़ी कमी शाहिद कपूरा ओवर एल्कोहलिक होना, सिगरेट और शुरूआत से अंत तक नशा करना आपको ओवरडोज देता है। खासतौर पर अगर बच्चों को लेकर जाते हैं तो ये फिल्म हानिकारक है। तो मेरे ख्याल से आप उन्हें दूर रखें तो ही अच्छा है। वहीं, प्यार में इस तरह का पागलपन भी खतरनाक है। युवापीढ़ी इसे देखकर भटक सकती है। आप इसे फिल्म के रूप में ही देखें रियालिटी से ना जोड़े।

ह भी पढ़ें : केंद्रीय बजट से पहले बैठक में बोले भूपेश- केंद्र प्रवर्तित योजनाओं में राज्यों पर न डालें  

सीधी बात नो बकवास- अगर आप पॉवरफुल लवस्टोरी और शाहिद कपूर की दमदार शानदार एक्टिंग देखना चाहते हैं, तो आप कबीर सिंह जरूर देखिए| लेकिन छोटे बच्चों को कोशिश करें ना ले जाएं|

स्टार रेटिंग : 3.5/5  

Web Title : Film review Kabir Singh : This Shahid Kapoor-starrer is all flourish

जरूर देखिये