film review : 'लव आज कल 2' THIS IS टोटल भरता... | film review: 'Love Aaj Kal 2'

film review : ‘लव आज कल 2’ THIS IS टोटल भरता…

film review : 'लव आज कल 2' THIS IS टोटल भरता...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:11 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:11 am IST

film review: डायरेक्टर प्रोड्यूसर इम्तियाज अली की फिल्म ‘लव आज कल 2’ रिलीज हो गई है…जिसका इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे थे…भईया मुझे भी था… क्योंकि सैफ अली खान और दीपिका वाली लव आज कल फिल्म कमाल की थी…हालांकि कहानी उसकी भी इतनी दमदार नहीं थी, लेकिन गाने बहुत शानदार थे…इसलिए फिल्म चल निकली थी…11 साल बाद लव आज कल 2 आई है….जिसे रिक्रिएट किया गया है।

ये भी पढ़ें:वैलेंटाइन डे विशेष : सोनम कपूर ने शेयर की तस्वीर, आनंद आहूजा को इस तरह किया K…

डायरेक्टर दिनेश विजन ने ‘लव आज कल 2’ को डायरेक्ट किया है जिसमें सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को कास्ट किया गया था…जो अपने ऑफस्क्रीन लव आज कल में बिजी थे। इनका प्रमोशन देखकर तो यही लग रहा था कि ये फिल्म बेहद शानदार होगी…दर्शकों में इस फिल्म का क्रेज था क्योंकि सारा और कार्तिक पहली बार किसी फिल्म में साथ आ रहे थे।

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने कर ली शादी! ये वीडियो देख हो जाएगा …

लेकिन फिल्म की कहानी देखने के बाद हम आपको यही कहेंगे कि ये फिल्म इस साल की सबसे बड़ी डिजास्टर फिल्म है…
फिल्म में दो कहानी चलती है एक मॉर्डन लवस्टोरी और दूसरी 90 के दशक की लवस्टोरी…जिसमें लड़का कार्तिक आर्यन है जो दोनों रोल प्ले कर रहा है..कहानी शुरू होती है उदयपुर में जहां कार्तिक आर्यन सीधे साधे लड़के हैं लेकिन एक लड़की को प्यार करते हैं ये प्यार 90 के दौर का है, जहां मोबाइल नहीं लेटर चलते हैं दोस्तों का सहारा है…

ये भी पढ़ें: नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण की शादी की सुर्खियों के बीच आई बड़ी खब…

लेकिन फिर कहानी अचानक 2020 में आती है जहां मॉर्डन लवस्टोरी शुरू होती है। जिसमें करियर की दौड़ में सारा अली खान चलती है जिसकी मुलाकात होती है कार्तिक आर्यन से..दोनों के बीच रिलेशन होता है लेकिन प्यार नहीं। कहानी में ट्विस्ट तब होता है जब फिल्म में फ्यूचर और मौजूद लवस्टोरी का मिलन होता है जब सारा को रणदीप हु्ट्टा अपनी लवस्टोरी सुनाता है…जिसका जबाव आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

ये भी पढ़ें: सलमान खान ने कटघरे में किया कबूल, कहा- शहनाज की लगी रहती थी चिंता

एक्टिंग का जिक्र कर देते हैं तो सारा अली खान ने अपनी ऑवरएक्टिंग से दर्शकों का भेजा फ्राइ किया है यकीन मानिए सारा सिर्फ छोटे कपड़े और ग्लैमर दिखाने में बिजी थीं, हम तो सारा की एक्टिंग देखने के लिए आए थे लेकिन सारा की एक्टिंग फिल्म में कहीं देखने को नहीं मिली, बस ओवर लाउड एक्सप्रेशन और जो सबको तंग कर रहा था। अब बात दूसरे कैरेक्टर कार्तिक आर्यन की…जिन्होंने सैफ अली खान वाला रोल प्ले किया है…पूरी फिल्म में कार्तिक ने अपनी एक्सप्रेशन और एक्टिंग से निराश नहीं करते है इशारों में वो काफी कुछ कहते हैं..लेकिन ज्यादा पसंद नहीं आए प्यार का कुआ इस बार खाली है।

ये भी पढ़ें: चार दिन बाद नेहा कक्कड़ और आदित्य की शादी, देखें वीडियो और फोटो..

रणदीप हुड्डा…जो अपनी कहानी सारा को सुनाते हैं जब वो जवानी के दिनों में कार्तिक आर्यन लगते थे…अब सोचिए रणदीप हुड्डा और कार्तिक आर्यन का कोई मैच है..मेरे ख्याल से नहीं…फिल्म टोटल टाइम और पैसा वेस्ट है….कैरेक्टर एकदम बोरिंग है…जो आपको परेशान करेगा। लोगों ने सोचा वैलेंटाइन डे पर फिल्म आई है, ‘लव आज कल 2’ देखेंगे और सेलिब्रेट करेंगे लेकिन जिसने भी देखी वो बोर हुआ।

ये भी पढ़ें: ‘छपाक’ का घाटा ‘महाभारत’ से वसूलेगी दीपिका पादुकोण, पांचाली का निभा…

अब बात डायरेक्टर इम्तियाज अली जो इससे पहले भी अपनी बोरिंग फिल्मों के लिए शाहरुख खान और रणबीर कपूर जैसे स्टार्स के करियर में फ्लॉप डाल चुके हैं…बीते कुछ सालों से उनकी फिल्में औंधे मुंह गिर रही हैं अब हर फिल्म रॉकस्टार और जब भी मेट नहीं हो सकती…इस बार फिर सारा और कार्तिक के साथ इम्तियाज अली ने एक और गलती कर दी..जिसका खामियाजा सारा अली खान और कार्तिक आर्यन को भुगतना पड़ेगा..क्योंकि ‘लव आज कल 2’ के जरिए इनके खाते में पहली फ्लॉप फिल्म जो जुड़ने वाली है…दोनों की जोड़ी ऑनस्क्रीन हिट होगी या नहीं ये तो हमे नहीं पता लेकिन ये ऑफ स्क्रीन हिट है।