ऑडियंस के अरमानों को चकनाचूर करती नजर आयी 'मोतीचूर चकनाचूर' | Film review : 'Motichoor chaknachoor '

ऑडियंस के अरमानों को चकनाचूर करती नजर आयी ‘मोतीचूर चकनाचूर’

ऑडियंस के अरमानों को चकनाचूर करती नजर आयी 'मोतीचूर चकनाचूर'

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:59 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:59 am IST

Film review : नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ रिलीज हो चुकी है जिसमें लीड रोल में अथिया शेट्टी है। फिल्म की कहानी भोपाल के ​मिडिल क्लास फैमिली की बेटी ऐनी अनिता (अथिया शेट्टी) की है, जिसकी फैमिली इसकी शादी करवाना चाहती है लेकिन वो ऐसे लड़के से शादी करना चाहती है जो विदेश में नौकरी करता हो और उसे विदेश जाने का मौका मिल सके। ऐसे में वो कई लड़कों को नापसंद कर देती है।

ये भी पढ़ें — युवती ने जड़ा तमाचा तो दीपक कलाल बोले- नरेंद्र मोदी को बोलकर बुलवात…

तभी उसके पड़ोस में पुष्पेंदर (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) की एंट्री होती है जो दुबई से लौटा है अब ऐनी को जैसे ही पुष्पेंदर के बारे में ये पता चलता है कि वो दुबई रिजर्न है तो वो उसे पटाती है और शादी कर लेती है लेकिन पुष्पेंदर ये नहीं जानता कि ऐनी उससे प्यार नहीं करती बल्कि शादी इसलिए की है क्योंकि वो विदेश जा सके आगे इनकी लाइफ में क्या होता है ये आपको फिल्म देखने के बाद पता चलेगा।

ये भी पढ़ें —अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हुई जोरदार हाथापाई, झगड़ा इतना बढ़ा…

फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने रोल से न्याय करते नजर आते हैं मजबूर पति के रोल में वो कूल लगते हैं अथिया शेट्टी की एक्टिंग के बारे में हम ज्यादा नहीं कहेंगे फिल्म में भोपाल की खूबसूरती को कैद किया गया है लेकिन इंटरवल के बाद फिल्म बोरिंग लगती है और टीवी सीरियल का ड्रामा लगती है जो आपको बोर करती है और यहीं फिल्म गिर जाती है फिल्म का कोई गाना भी ऐसा नहीं है जो आपको पसंद आए, ऐसे में अगर आप नवाजुद्दीन के लिए ये फिल्म देखना चाहें तो जा सकते हैं वरना छोड़ सकते हैं।

ये भी पढ़ें —‘उजड़ा चमन’ की एक्‍ट्रेस मानवी बोली- ऑडिशन में कहा गया ‘रेप सीन कर के दिखाओ’,…

<iframe width=”980″ height=”551″ src=”https://www.youtube.com/embed/glIaP7xKa-E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers