उन्नाव दुष्कर्म कांड पर बनेगी फिल्म, लीड किरदार में नजर आएंगी ये अभिनेत्री!, जानिए.. | Film will be made on Unnao rape case, Actress pooja jha in movie

उन्नाव दुष्कर्म कांड पर बनेगी फिल्म, लीड किरदार में नजर आएंगी ये अभिनेत्री!, जानिए..

उन्नाव दुष्कर्म कांड पर बनेगी फिल्म, लीड किरदार में नजर आएंगी ये अभिनेत्री!, जानिए..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : January 22, 2020/6:58 am IST

नई दिल्ली। बहुचर्चित उन्नाव दुष्कर्म कांड की घटना को निर्देशक बहुत जल्द पर्दे पर लाने वाले हैं। इसे लेकर अभी चर्चा जोरों पर है। ऐसे में मीडिया के हवाले से यह भी खबर मिल रही है कि इस फिल्म में लीड किरदार के लिए अभिनेत्री पूजा झा का नाम सामने आया है।

Read More News: मंत्री जीतू पटवारी बोले- माफियाओं को संरक्षण देने राजगढ़ जा रहे हैं…

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी हिंदी सिनेमा के कम से कम दो बड़े फिल्म निर्माताओं ने इस बारे में अपनी रिसर्च टीम को उन्नाव भेजकर दोनों मामलों की जानकारी इकट्ठा करनी शुरू कर दी है।

Read More News: बीजेपी विधायक प्रहलाद लोधी की अपील पर हाई कोर्ट में आज होगी सुनवाई

वहीं फिल्म में दुष्कर्म पीड़ित युवती के किरदार के लिए हाल ही में वेब सीरीज में काम कर चुकी अभिनेत्री पूजा झा को फायनल करने की बात सामने आ रही है। बता दें कि इससे पहले भी बॉलीवुड में बनी कई फिल्में उन्नाव से संबंध रखते हैं।

Read More News: पत्थलगढ़ी का विरोध करने पर 7 लोगों की हत्या, जानिए क्या है ये और कै

बता दें कि उन्नाव दुष्कर्म मामलों में दो आरोपी में ऐसे एक विधायक कुलदीप सिंह सेगर को सजा हो चुकी है। जब​कि एक आरोपी का अभी तक दोष साबित नहीं हुआ है। वहीं पीड़िता ने खुद को आग लगाकर खुदकुशी कर ली। वहीं प्रस्तावित फिल्मों के नामों के पंजीकरण के लिए दो निर्माताओं ने अर्जी डाली है।

Read More News: ट्रंप ने इमरान खान के आग्रह को किया मना, बोले- भारत आऊंगा लेकिन पाक.