दिन भर चले ड्रामा के बाद आखिरकार आधी रात एसडीएम ने रचाई महिला मित्र से शादी, लगे थे गंभीर आरोप | Finally, after midnight drama, SDM marries girl friend after midnight, serious allegations were made

दिन भर चले ड्रामा के बाद आखिरकार आधी रात एसडीएम ने रचाई महिला मित्र से शादी, लगे थे गंभीर आरोप

दिन भर चले ड्रामा के बाद आखिरकार आधी रात एसडीएम ने रचाई महिला मित्र से शादी, लगे थे गंभीर आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : October 12, 2019/4:05 pm IST

नईदिल्ली। उत्तर प्रदेश, कुशीनगर में देर रात एक एसडीएम ने अपनी महिला मित्र से शादी कर ली। एसडीएम को यौन शोषण का आरोप लगाने वाली अपनी महिला मित्र से शादी रचानी पड़ी। जानकारी के मुताबिक खड्डा तहसील में एसडीएम रहे दिनेश कुमार की पूर्व महिला मित्र ने उनपर शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शादी का झांसा देकर एसडीएम चार साल से उसका शारीरिक शोषण करते रहे थे।

यह भी पढ़ें — दिनदहाड़े बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या

इतन ही नही महिला ने ये भी कहा कि कई बार उसका अबॉर्शन कराया गया। पीड़िता की मानें तो शादी का दबाव बनाने पर एसडीएम ने उसकी बुरी तरह पिटाई भी की है। बता दें कि शुक्रवार को कलेक्ट्रेट के एडीएम ऑफिस में यह यह कहानी दिन भर चलती रही। इस मामले में खुद को बुरी तरह से घिरता देख एसडीएम शादी के लिए राजी हुए, जिसके बाद देर रात पडरौना नगर के गायत्री मंदिर में हिंदू रीति रिवाज से दोनों की बाकायदा शादी कराई गई।

यह भी पढ़ें — GST पर बोलीं वित्त मंत्री सीतारामन, ‘ये अब देश का कानून, पालन करना …

शादी में गवाह के रूप में पडरौना सदर एसडीएम रामकेश यादव और हाटा के एसडीएम प्रमोद तिवारी मौजूद थे।
जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व दिनेश कुमार का हापुड़ जिले में स्थानांतरण हुआ था जिसके बाद वो जॉइन करने हापुड़ चले गये थे। शुक्रवार को जब वो अपना सामान लेने आए तो साथ में रह रही महिला ने उनपर शादी करने का दबाव बनाया। लेकिन एसडीएम इससे मुकर गये तो महिला ने उनकी शिकायत करने का मन बनाया, जिसके बाद एसडीएक को शादी करनी पड़ी।

यह भी पढ़ें — ‘प्रेमिका से बेवफाई कोई अपराध नहीं’, कोर्ट ने यह कहकर दुष्‍कर्म के …

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/obrpZt6SehE” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers