मध्यप्रदेश कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म, विधायकों से ली गई कार्य की रिपोर्ट, मंत्री सिसोदिया ने कहा- सिंधिया की हार पर शोक है

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 26 May 2019 07:43 PM, Updated On 26 May 2019 07:32 PM

भोपाल। सीएम हाउस में चल रही कांग्रेस विधायक दल की बैठक खत्म हो गई है। मीटिंग में लोकसभा चुनाव में हार के कारणों पर भी मंथन हुआ है। विधायकों ने हार को लेकर अलग-अलग कारण गिनाएं हैं। बैठक के बाद मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने बताया कि हार के कारणों को लेकर भी बैठक में चर्चा हुई है । ज्योतिरादित्य सिंधिया की पराजय पर सिसोदिया ने कहा की- हार पर शोक है, कुछ नहीं बोलूंगा।

ये भी पढें- बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की हत्या में शामिल नक्सली ढेर, NIA की जां...

बैठक के बाद विधायक संजय शुक्ला के बताए मुताबिक सरकार के समन्वय पर भी चर्चा हुई है। बीजेपी जिस तरह से कांग्रेस सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रही है, उससे निपटने के उपायों पर बैठक में चर्चा हुई है। वहीं बीजेपी मानसकिता वाले अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ उचित ढ़ंग से निपटने को लेकर बैठक में मंथन हुआ है।

ये भी पढें- कांग्रेस पदाधिकारियों में इस्तीफे की होड़, 6 पार्षदों ने वार्ड में ... 

बैठक से बाहर निकले निर्दलीय विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने बताया की कई मुद्दों पर चर्चा हुई है। विधायक क्षेत्र में काम की प्राथमिकता को लेकर सीएम कमलनाथ ने विधायकों से सवाल किए। मुख्यमंत्री कमलनाथ ने पिछले पांच महीनों में विधायकों से उनके बड़े काम भी पूछेहैं,जो उन्होंने अपने क्षेत्र में किए हैं। सीएम कमलनाथ ने ये बी स्पष्ट कर दिया है कि विधायकों के काम प्राथमिकता से किए जाएंगे ।

Web Title : Finish the meeting of Madhya Pradesh Congress Legislature Party

जरूर देखिये