नगरपालिका अध्यक्ष समेत 6 के खिलाफ FIR, जमीन हड़पने सहित धोखाधड़ी का मामला दर्ज | FIR against 6 including municipal president Case registered for fraud including land grab

नगरपालिका अध्यक्ष समेत 6 के खिलाफ FIR, जमीन हड़पने सहित धोखाधड़ी का मामला दर्ज

नगरपालिका अध्यक्ष समेत 6 के खिलाफ FIR, जमीन हड़पने सहित धोखाधड़ी का मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:50 PM IST, Published Date : September 28, 2019/7:14 am IST

डोंगरगढ़। नगरपालिका परिषद डोंगरगढ़ के अध्यक्ष तरुण हथेल के खिलाफ पुलिस ने धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है, वहीं इस मामले में नगरपालिका अध्यक्ष के सहयोगी 5 अन्य लोगों के खिलाफ भी पुलिस ने एफआईआर दर्ज की है।

ये भी पढ़ें- सज गया मां बम्लेश्वरी का दरबार, कलेक्टर ने लिया तैयारियों का जायजा

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नगरपालिका अध्यक्ष तरुण हथेल के खिलाफ ग्राम भैंसरा निवासी कन्नुलाल लाउत्रे ने शिकायत दर्ज कराई थी की तरुण ने साजिश रचकर उसकी जमीन को अपने साथी प्रवीण कोचे के नाम पर मुख्तयारनामा कर दूसरे को विक्रय कर दिया है।

ये भी पढ़ें- जनपद CEO ने 6 रोजगार सहायकों को किया बर्खास्त, जानिए पूरी बात

जमीन की बिक्री की उसको जानकारी नही थी, प्रार्थी कन्नू लाउत्रे द्वारा शिकायत में बताया गया की सन् 2016 में उसके लड़के की तबियत ख़राब हो गई थी, इस दौरान इलाज के लिए उसे रूपये की जरूरत थी और उसने 20 हजार रुपए तरुण हथेल से उधार लिया था। उस समय तरुण ने कन्नू के जमीन का पट्टा अपने पास रख लिया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/PuuBFGgNRHg” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>