पूर्व वित्त मंत्री सहित कई बीजेपी नेताओं पर एफआईआर, ऊर्जा मंत्री ने बिजली कटौती में साजिश की जताई आशंका | FIR against many BJP leaders including former finance minister Energy minister fears conspiracy in power cuts

पूर्व वित्त मंत्री सहित कई बीजेपी नेताओं पर एफआईआर, ऊर्जा मंत्री ने बिजली कटौती में साजिश की जताई आशंका

पूर्व वित्त मंत्री सहित कई बीजेपी नेताओं पर एफआईआर, ऊर्जा मंत्री ने बिजली कटौती में साजिश की जताई आशंका

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:07 PM IST, Published Date : June 12, 2019/12:10 pm IST

दमोह। दमोह की जबलपुर नाका चौकी पर किए चक्का जाम मामले में पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया पर मामला दर्ज किया गया है। मंगलवार को पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के नेतृत्व में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया था। इस मामले में भाजपा के जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव समेत कई कार्यकर्ताओं पर भी मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें- मेगा स्टार अमिताभ बच्चन के ट्विटर पर ‘लव पाकिस्तान’, प्रोफाइल फोटो …

बता दें कि अघोषित बिजली कटौती को लेकर बीजेपी ने परे प्रदेश में कई जगह आंदोलन किया था। इसी क्रम में दमोह में पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के नेतृत्व में भाजपा के जिला अध्यक्ष देवनारायण श्रीवास्तव समेत कई कार्यकर्ताओं ने कई घंटों के लिए जाम लगा दिया था। इस मामले में कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने प्रमुख लोगों के खालपा मामला दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें- ये क्या बोल गए सांसद महोदय, कहा- मोदी ही हमारे सुप्रीम कोर्ट, राम म…

वहीं इस मामले को लेकर राजनीति भी शुरु हो गई है। जबलपुर में बिजली बिबाग की बैठक में शामिल होने आए ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने दमोह में जयंत मलैया सहित बीजेपी नेताओं के खिलाफ एफआईआर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि एफआईआर किए जाने के बाद पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि धरने से पहले बिजली कटना कहीं बीजेपी की साजिश तो नहीं है। ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने बीजेपी के नेताओं पर शंका जताते हुए कहा कि इस मामले में यदि बीजेपी नेताओं का हाथ है तो पूरी जांच के बाद सच्चाई सबके सामने आ जाएगी।

 
Flowers