पूर्व CM रमन सिंह पर FIR का मामला, सोमवार को फिर गिरफ्तारी देंगे भाजपा नेता | FIR case against former CM Raman Singh, BJP leader will arrest again on Monday

पूर्व CM रमन सिंह पर FIR का मामला, सोमवार को फिर गिरफ्तारी देंगे भाजपा नेता

पूर्व CM रमन सिंह पर FIR का मामला, सोमवार को फिर गिरफ्तारी देंगे भाजपा नेता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : May 23, 2021/12:40 pm IST

रायपुर। पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर FIR का मामला छत्तीसगढ़ में लगातार गरमाता जा रहा है। भाजपा इसको लेकर सरकार को लगातार घेर रही है। इसी क्रम में सोमवार को भाजपा नेता और कार्यकर्ताओं एक बार फिर से 5 -5 की संख्या में प्रदेश के सभी थानों के सामने धरना प्रदर्शन कर अपनी गिरफ्तारी की मांग करेंगे। रायपुर जिले में वरिष्ठ नेताओं के नेतृत्व में 5-5 कार्यकर्ता सभी थानों में जाकर अपनी गिरफ्तारी की मांग कर धरना देंगे।

ये भी पढ़ें: थप्पड़बाज कलेक्टर के बाद डंडे बरसाने वाले TI पर गिरी गाज, कोतवाली थाने से हटाए गए बसंत खलखो

इसी तरह प्रदेश के अन्य जिलों में भी थानों के सामने धरना दिया जाएगा। इसके लिए सभी जिलों के भाजपा नेताओं की सूची जारी की गई है। रायपुर जिले में प्रमुख रूप से सांसद सुनील सोनी के नेतृत्व में कोतवाली, रायपुर शहर जिला अध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी के नेतृत्व में तेलीबांधा, संजय श्रीवास्तव के नेतृत्व में मोवा, सच्चिदानंद उपासने के नेतृत्व में गोलबाजार और भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू के नेतृत्व में करीबनगर थाने के सामने धरना दिया जाएगा।

ये भी पढ़ें: ‘थप्पड़बाज कलेक्टर’ के बाद अब SDM पर भी गिरेगी गाज,…

इधर भाजपा के इस प्रदर्शन को देखते हुए रायपुर SSP ने सभी थानेदारों को निर्देश दिया है। धरना प्रदर्शन के दौरान थाने के सामने कोई अप्रिय स्थिति न हो इसका ध्यान रखा जाए । थानों का धरना प्रदर्शन दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। हम आपको बता दें कि इसी मुद्दे को लेकर शनिवार को भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी जिलों में थाने का घेराव कर धरना प्रदर्शन करते हुए गिरफ्तारी की मांग की थी।

ये भी पढ़ें: टूलकिट मामला : BJP के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्…