महिला डीएसपी पर FIR की मांग, मृतका के परिजनों ने किया थाने का घेराव | FIR demand on female DSP The relatives of the deceased surrounded the police station

महिला डीएसपी पर FIR की मांग, मृतका के परिजनों ने किया थाने का घेराव

महिला डीएसपी पर FIR की मांग, मृतका के परिजनों ने किया थाने का घेराव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 19, 2020/2:09 am IST

भिलाई । चरोदा में महिला की खुदकुशी मामले के बाद परिजनों ने मृतिका के. सुखविंदर के शव को थाना परिसर में रखकर भिलाई-3 थाने का घेराव किया है। परिजनों ने महिला डीएसपी अनामिका जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है। परिजनों का आरोप है कि डीएसपी ने मृतका को जमकर बेइज्जत किया था, डीएसपी के थप्पड़ मारने व धमकाने की वजह से सुखविंदर ने आत्महत्या की है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश के इस नगर निगम में 22 जुलाई से लागू होगी धारा 144, कलेक्टर ने जारी किए आदेश

चरोदा में हुई इस अप्रत्याशित घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप की स्थिति है। एसपी और आईजी इस मामले में निगाह बनाए हुए हैं। मामला पुलिस विभाग के महिला डीएसपी अनामिका जैन से संबंधित है। वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया है, लेजिन परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार न कर भिलाई-3 थाने के सामने रखकर प्रदर्शन किया है, इस दौरान थाना प्रभारी पशोपेश में दिखे।

ये भी पढ़ें- बड़ी लापरवाही: राजधानी के इस इलाके में रात भर घर में पड़ा रहा कोरोना संक्रमित महिला का शव,

बता दें कि भिलाई-3 थाना क्षेत्र के वार्ड 23, आदर्श नगर, चरोदा निवासी के. सुखविंदर ने अपने मकान में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक तौर पर मृतका के अवैध संबंध होने के कारण अनबन होने की बात सामने आ रही है। पुलिस का कहना है कि जांच में जिस तरह के तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी।