पूर्व विधायक के बेटे पर दर्ज हुई एफआईआर, बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट संजना के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप | FIR filed against former MLA's son, accusation of Big Boss 2 for indecent behavior with contestant Sanjana

पूर्व विधायक के बेटे पर दर्ज हुई एफआईआर, बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट संजना के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप

पूर्व विधायक के बेटे पर दर्ज हुई एफआईआर, बिग बॉस 2 की कंटेस्टेंट संजना के साथ अभद्र व्यवहार का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : December 1, 2019/9:22 am IST

हैदराबाद। पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे आशीष गौड़ के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जानकारी के अनुसार बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना ने अपने साथ बदसलूकी और मारपीट के मामले में शिकायत दर्ज कराई है। संजना का आरोप है कि ने उनके साथ शनिवार रात एक होटल में पूर्व विधायक के बेटे ने बदतमीजी की है।

यह भी पढ़ें — जानिए कौन है बीजेपी का दामन थामने वाली ये मशहूर अदाकारा

बिग बॉस-2 की कंटेस्टेंट संजना की शिकायत पर साइबराबाद की माधापुर पुलिस ने तेलंगाना के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक नंदियावर गौड़ के बेटे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शिकायत के आधार पर पुलिस होटल के सीसीटीवी फुटेज के जरिए मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें — हथियारबंद नक्सलियों ने रोका व्यापारियों का रास्ता, जंगल में दो घंटे किया मीटिंग​, फिर किया रिहा

संजना ने पुलिस के नाम अपनी शिकायत में लिखा है कि वे अपनी सहेलियों के साथ होटल के एक कोने में खड़ी थीं और म्युजिक सुन रही थीं, तभी आशीष गौड़ नाम का एक व्यक्ति अपने दो दोस्तों के साथ आया और उनके साथ बदतमीजी की। आरोप के मुताबिक गौड़ ने संजना का हाथ भी पकड़ा और उनकी सहेलियों पर चिल्लाए व भद्दी भाषा का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें — पहली बार रक्तदान कर बचाई गई गाय की जान, एनीमिया पीड़ित को चढ़ाया गया स्वस्थ गाय का खून

संजना ने अपने आरोप में लिखा है कि गौड़ ने फर्श पर शीशे तोड़ डाले और मारने-पीटने पर उतारू हो गए। संजना ने यह भी लिखा है कि होटल में अजाद नाम का एक बाउंसर वहीं खड़ा था लेकिन उसने मदद करने की बजाय गौड़ का साथ दिया। बाउंसर ने संजना और उनकी सहेलियों को होटल से बाहर निकल जाने के लिए कहा, पत्र में संजना ने पुलिस से आग्रह किया है कि आशीष गौड़ के खिलाफ केस दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाए।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/H2hrXF9PkXA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>