सिंधी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज | FIR lodged against BJP MLA for making objectionable comment against Sindhi society

सिंधी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

सिंधी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी, बीजेपी विधायक के खिलाफ एफआईआर दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:42 PM IST, Published Date : May 9, 2019/7:31 am IST

भोपाल। लोकसभा चुनाव की सरगर्मियों के बीच मध्यप्रदेश के बीजेपी विधायक के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है। बीजेपी विधायक रामेश्वर शर्मा पर विधानसभा चुनाव के दौरान सिंधी समाज के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने का आरोप है।

मामले में बैरागढ़ पुलिस ने 188 505(2)ipc की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि विधानसभा चुनाव के दौरान रामेश्वर शर्मा ने सिंधी समाज को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। शर्मा का टिप्पणी वाला ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। बैरागढ़ के युवा कांग्रेस नेता सोनू तोमर ने इसके बाद बैरागढ़ थाने में रामेश्वर शर्मा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। जांच के बाद पुलिस ने अब एफआईआर दर्ज कर ली है।

यह भी पढ़ें : अधिग्रहित जमीन की मुआवजा राशि हथियाने की कोशिश का पर्दाफाश, बैंक कर्मचारी की सजगता से पकड़ा गया आरोपी 

बता दें कि शर्मा भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक हैं। विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने भी इस सीट से सिंधी समाज से जुड़े नरेश ज्ञानचंदानी को अपना प्रत्याशी बनाया था। प्रचार के दौरान रामेश्वर शर्मा ने उन्हें निशाना बनाते हुए सिंधी समाज पर अशोभनीय टिप्पणी की थी। इसे को लेकर सिंधी समाज गुस्से में था। समाज ने बंद भी बुलाया था और धरना भी दिया था।

 
Flowers