डांसर सपना चौधरी के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुई FIR, पुलिस बोली- कार में कौन था चल रही जांच | FIR lodged against dancer Sapna Chaudhary in this case

डांसर सपना चौधरी के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुई FIR, पुलिस बोली- कार में कौन था चल रही जांच

डांसर सपना चौधरी के खिलाफ इस मामले में दर्ज हुई FIR, पुलिस बोली- कार में कौन था चल रही जांच

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : January 4, 2020/7:43 am IST

चंडीगढ़। गुरुग्राम एक्सीडेंट मामले में पुलिस ने डांसर सपना चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज किया है। कैंटर चालक की शिकायत के बाद पुलिस ने सपना नोटिस जारी कर जवाब मांगा था। लेकिन इस पर सपना की ओर से किसी तरह का जवाब नहीं आने पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज किया है।

Read More News: चाइम्स एविएशन का प्लेन क्रेश, घने कोहरे के कारण रनवे पर दौड़ रहा प्…

दरअसल 25 दिसम्बर की रात हीरो होंडा चौक के पास कैंटर और सपना चौधरी की फॉरच्यूनर के बीच भिड़ंत हुई थी। ये फॉरच्यूनर कार सपना चौधरी के नाम है। टक्कर के बाद कैंटर चालक ने इस मामले में शिकायत दी थी।

Read More News: मुख्यमंत्री के निर्देश पर किसानों लिए राज्य स्तरीय हेल्प लाइन नम्बर…

कैंटर चालक की शिकायत के बाद सपना चौधरी के ही खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में एसएचओ बी कुमार ने कहा कि हमें एक मिनी ट्रक चालक से 25-26 दिसंबर की रात को उनके वाहन और कार के बीच दुर्घटना की शिकायत मिली। कार सपना चौधरी (नर्तकी) के नाम पर पंजीकृत है, फिर भी जांच की जा सकती है कि कार में कौन था। वहीं नोटिस का जवाब नहीं मिलने पर मामला दर्ज किया है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>B Kumar, SHO Gurugram Sadar: We received complaint from a mini truck driver about an accident between his vehicle&amp; a car on intervening night of 25-26 December. Car is registered in Sapna Chaudhary&#39;s (dancer) name, yet to be investigated who was in car. Case registered. <a href=”https://twitter.com/hashtag/Haryana?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw”>#Haryana</a> <a href=”https://t.co/u3Y8qybtj2″>pic.twitter.com/u3Y8qybtj2</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1213305214511403008?ref_src=twsrc%5Etfw”>January 4, 2020</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

Read More News: रायपुर महापौर चुनाव में हार्स ट्रेडिंग का खौफ, भाजपा के सभी 29 पार्…

बताया जा रहा है कि एक्सीडेंट के वक्त किसी को गंभीर चोट नहीं आई थी। लेकिन बताया जा रहा है कि जब सपना की गाड़ी की जांच की गई तो वह गाड़ी में नहीं थीं और वह इस मामले में किसी तरह की FIR नहीं चाह रही थीं। लेकिन अब एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Read More News: कृषिमंत्री ने कहा, राज्य सरकार के कामकाज के कारण मिला कृषि कर्मण पु…

 

 
Flowers