सीएम योगी आदित्यनाथ को स्कूल का चपरासी बताना आप प्रवक्ता को पड़ गया भारी, IT एक्ट के तहत मामला दर्ज | FIR Registerd against AAP Spokesperson Sudhir yadav due to Called Peon to Yogi Aditynath

सीएम योगी आदित्यनाथ को स्कूल का चपरासी बताना आप प्रवक्ता को पड़ गया भारी, IT एक्ट के तहत मामला दर्ज

सीएम योगी आदित्यनाथ को स्कूल का चपरासी बताना आप प्रवक्ता को पड़ गया भारी, IT एक्ट के तहत मामला दर्ज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : March 24, 2020/7:59 am IST

लखनऊ: आप प्रवक्ता सुधीर यादव को योगी आदित्यनाथ पर कमेंट करना भारी पड़ गया, प्रवक्ता सुधीर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की गई है। दरअसल जनता ‘जनता कर्फ्यू’ के दौरान योगी आदित्यनाथ ने घंटी बजाया था। उनकी इस तस्वीर को सोशल मीडिय पर शेयर करते हुए आप प्रवक्ता सुधीर यादव ने स्कूल का चपरासी बताया था। मामले में पुलिस ने आईटी एक्ट तहत मामला दर्ज किया है। मामले में गाजियाबाद थाने में शिकायत दर्ज की गई है।

Read More: 26 मार्च को छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही, MLA के गनमैन की एंट्री पर रोक, जाएंगे केवल ड्राइवर

गौरतलब है कि 22 मार्च को पूरे देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर ‘जनता कर्फ्यू’ का आयोजन किया गया था। इस अवसर पर नरेंद्र मोदी ने उनके लिए हौसला अफजाई करते हुए थाली, घंटी, शंख या ताली बजाने को कहा था जो कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सबसे आगे की पंक्तियों में खड़े हैं। पीएम मोदी के आह्वान पर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी घंटी बजाई थी।

Read More: उमर अब्दुल्ला से हटाया गया PSA, नजरबंदी से किए गए रिहा

Read More: संवैधानिक आवश्यकता की वजह से हासिल किया इस समय विश्वास मत, सपा-बसपा-निर्दलीय विधायकों का जताया आभार

योगी आदित्यनाथ् की तस्वीर को अपने अधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट पर शेयर करते हुए आप प्रवक्ता सुधीर यादव ने लिखा था कि ”इनको देखकर स्कूल के चपरासी का याद आ गया और आपको?”

Read More: सरकारी आदेश का उल्लंघन, दूल्हा-दुल्हन सहित 500 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

मामले को लेकर अश्विनी उपाध्याय नाम के एक शख्स ने शिकायत दर्ज कराई है। अश्विनी ने अपने शिकायत में लिखा है कि ‘योगी आदित्यनाथ हिंदू धर्म के संत और गोरखनाथ मंदिर के महंत हैं। कई हिंदू और वो खुद योगी आदित्यनाथ को फॉलो करता हैं तथा उन्हें अपना गुरु मानते हैं।’

Read More: पश्चिम बंगाल, असम सहित अन्य राज्यों के 200 यात्री बिलासपुर रेलवे स्टेशन में फंसे, सभी मजदूर