कोविड-19 मरीज के खिलाफ FIR दर्ज, जानकारी छिपाने-मोबाइल बंद करने पर की गई कार्रवाई | FIR registered against Kovid-19 patient Hide information - action taken on turning off mobile

कोविड-19 मरीज के खिलाफ FIR दर्ज, जानकारी छिपाने-मोबाइल बंद करने पर की गई कार्रवाई

कोविड-19 मरीज के खिलाफ FIR दर्ज, जानकारी छिपाने-मोबाइल बंद करने पर की गई कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : July 30, 2020/2:06 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर में कोरोना पॉजिटिव मरीज पर अपनी जानकारी छिपाने और मोबाइल बंद करने के आरोप में पुलिस ने मामला दर्ज किया है। जानकारी के मुताबिक जोन नंबर 5 मंगलबाजार कॉलोनी निवासी विनय सोनी की रिपोर्ट प़ॉजिटिव आने पर उन्होंने अपनी जानकारी छिपाई और अस्पताल ले जाने के लिए जब उनसे मोबाइल पर संपर्क करने की कोशिश की गई लेकिन तो उन्होंने अपना मोबाइल जानबूझकर बंद कर लिया था।

ये भी पढ़ें- 34 साल बाद मोदी सरकार ने लाई नई शिक्षा नीति, जानें स्कूल-कॉलेज की व…

आरोपी विनय सोनी से 26 जुलाई से कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद से सहयोग करने के लिए कहा जा रहा था, लेकिन उनके द्वारा निरंतर शासन के आदेश की अवहेलना करते हुए अपना पता छिपाकर मोबाइल में झूठी जानकारी देते रहें। उनके निवास में टीम भेजने पर वे निवास में नहीं पाए गए।

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी पर निशाना साधना बंद करें राहुल गांधी, कांग्रेस की…

कोरोना संक्रमित व्यक्ति को निर्देश दिये जाने के बाद भी प्रशासन का सहयोग ना कर संक्रमण फैलाने का कार्य किया जा रहा था, जिसके बाद निगम प्रशासन ने आजाद चौक थाने में एक लिखित आवेदन दिया था, जिस पर पुलिस ने महामारी एक्ट के तहत कार्रवाई करते हुए कोविड-19 पीड़ित के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।