हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग से सामान जलकर खाक, लाखों का नुकसान.. देखिए | Fire at the hardware shop in balrampur

हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग से सामान जलकर खाक, लाखों का नुकसान.. देखिए

हार्डवेयर की दुकान में भीषण आग से सामान जलकर खाक, लाखों का नुकसान.. देखिए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : May 22, 2019/4:28 am IST

बलरामपुर। छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में आगजनी की घटना सामने आई है। कुसमी बस स्टैण्ड में एक हार्डवेयर दुकान में शॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गई जिससे लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। आग रात में लगभग 8 से 9 बजे के बीच लगी और देखते ही देखते आग की लपटों से पूरा दुकान दहक उठा। आग लगने की खबर के बाद दुकान मालिक के साथ ही स्थानीय लोग भी वहां जमा हो गए और सभी अपने स्तर से आग को बुझाने की कोशिश में जुट गए।

पढ़ें- इस मानसून 96 फीसदी वर्षा का अनुमान, कृषि वैज्ञानिकों ने दी किसानों के लिए खास सलाह.. जानिए

आग उपर के कमरे में लगा था इसलिए उस पर काबू पाना भी मुश्किल हो रहा था, नगर पंचायत से टैंकर मंगवाकर आग को बुझाने की कोशिश की कई और लगभग 2 घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन तब तक हार्डवेयर दुकान में रखा ईमल्सन और पेंट का पूरा सामान जल चुका था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/JVYrrfQu0zA” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

पढ़ें- हाथी के हमले से बुजुर्ग की मौत, उधर आरंग में 30 हाथियों ने डाला डेर…

दुकान संचालक की मानें तो लगभग 22 लाख रुपए का पेंट और इमल्सन के साथ ही अन्य सामान आग में जल गया। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने नुकसान का आंकलन कर रही है। हालांकि गनीमत ये रही कि इस आग से किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/lybMenVoR-k” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>