गुजरात ONGC: तेल के कुंए में लगी भीषण आग, 2 मजदूरों की मौत, 4 घायल | Fire broke out in Gujrat ONGC, died 2 labour, four injured

गुजरात ONGC: तेल के कुंए में लगी भीषण आग, 2 मजदूरों की मौत, 4 घायल

गुजरात ONGC: तेल के कुंए में लगी भीषण आग, 2 मजदूरों की मौत, 4 घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : March 14, 2019/11:53 am IST

गुजरात: नांदेज स्थित ओएनजीसी से दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है। बुधवार रात तेल के कुंए में आग लगने से दो मजदूरों की मौत हो गई, साथ ही मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से घायलों को उपचार के लिए अहमदाबाद स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। हादसे की सूचना से मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

Read More: राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट में अहम सुनवाई, सरकार के विशेषाधिकार दावे पर सुरक्षित रखा फैसला

बताया जा रहा है कि ओनजीसी स्थित आकाश 4 को रिपेयर किया जा रहा था, इसी दौरान आग की लपटें उठने लगी। आग की लपटों को देखकर हड़कंप मच गया। ओएनजीसी की ओर से जारी बयान में कहा गया कि इस घटना में दुर्भाग्य से 2 मजदूरों की मौत हो गई है। इनकी पहचान 25 वर्षीय संजय महेंद्र और 27 वर्षीय शहजाद आलम अंसारी के रूप में हुए हैं।

Read More: भोपाल सीट से उम्मीदवार बनने तैयार, मोदी का जादुई करिश्मा अब खत्म :संदीप दीक्षित

आग लगने की घटना की जानकारी मिलने के बाद अहमदाबाद से ओएनजीसी के एसेट मैनेजर, क्राइसिस मैनेजमेंट टीम के अलावा हेल्थ, मेडिकल और एनवॉयर्नमेंट सिक्योरिटी सर्विसेज समेत अन्य विभाग के अधिकारी फौरन मौके पर पहुंचे।