होटल में मच गई अफरातफरी, जब देर रात लगी भीषण आग, सिलेंटर फटने से छत और दीवार ढहे | Fire Broke out in Hotel

होटल में मच गई अफरातफरी, जब देर रात लगी भीषण आग, सिलेंटर फटने से छत और दीवार ढहे

होटल में मच गई अफरातफरी, जब देर रात लगी भीषण आग, सिलेंटर फटने से छत और दीवार ढहे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : November 17, 2019/1:17 am IST

रायपुर: धरसीवां के नगरगांव इलाके में एक होटल में आगजनी की घटना सामने आई है। खबर है कि शनिवार देर रात एक होटल में आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसके चपेट में आकर होटल में रखा सिलेंडर फट गया, जिससे होटल की छत और दीवार ढह गए। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची टिकरापारा पुलिस और अग्निशमन की टीम ने बड़ी मश्क्कत के बाद आग पर काबू पा लिया था, लेकिन होटल के सभी सामना जलकर खाक हो गए।

Read More: विधायक विनय जायसवाल ने केंद्र सरकार पर किया प्रहार, कहा- भाजपा ने हमेशा देश को जलाने का काम किया

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात धरसीवां के नगरगांव इलाके के एक होटल में आग लग गई। भीषण आग के चलते होटल में रखा गैस सिलेंडर फट गया, जिससे छत और दीवार गिर गए। पहले होटल की छत पर धुंआ उठता दिखाई दिया, लेकिन होटल स्टाफ ने इसे नजर अंदाज कर दिया। कूुछ ही देर बाद होटल से आग की लपटें उठने लगी। इसके बाद पूर इलाके में अफरातफरी मच गई। हालांकि अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है कि आग कैसे लगी, लेकिन लोगों का ऐसा मनाना है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है। आगजनी की घटना से होटल में रखे सामन जलकर खाक हो गए।

Read More: अवैध नियुक्तियों- अनियमित भुगतान का मामला, नगर पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ बड़ी कार्रवाई

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/CZvHwAM7fss” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers