सिम्स के पीडियाट्रिक्स वार्ड में लगी आग, 40 बच्चों को किया गया शिफ्ट, एक बच्चे की मौत | Fire in Piediatrics Ward of Sims

सिम्स के पीडियाट्रिक्स वार्ड में लगी आग, 40 बच्चों को किया गया शिफ्ट, एक बच्चे की मौत

सिम्स के पीडियाट्रिक्स वार्ड में लगी आग, 40 बच्चों को किया गया शिफ्ट, एक बच्चे की मौत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : January 22, 2019/7:38 am IST

बिलासपुर।न्यायधानी बिलासपुर के सिम्स हॉस्पिटल के पीडियाट्रिक्स वार्ड के आईसीयू में आग लग गई है। जिसके चलते आस -पास अफरातफरी का माहौल बन गया है। बताया जा रहा है कि इस वार्ड में 40 बच्चे भर्ती थे। जिन्हें सिम्स प्रबंधन ने तत्काल दूसरे वार्ड में शिफ्ट कर रहा है।बताया जा रहा है कि सिम्स से दूसरे हॉस्पिटल ले जाते समय एक बच्चे की मौत हो गई है।

 

बताया जा रहा है कि पहले से ही सीरियस कुछ आक्सजीन लगे बच्चों को शहर के प्रायवेट अस्पताल में भर्ती किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि घटना आज सुबह 11 बजे के आस पास की है। जैसे ही आग तेज लपट पकड़ी आस पास का माहौल बहुत अधिक भयावह हो जैसा। लोग अपने अपने बच्चों को बचाने के लिए दौड़ा धूपी करने लगे।

जिसके बाद सिम्स के डाक्टरों एवं कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर स्थिति थोड़ी कंट्रोल में आई ।ज्ञात हो कि सिम्स में आग बूझाने के लिए कोई सिस्टम नहीं है। मैंन्यूल सिलेंडर से आग बूझाने की कोशिश की गई। लेकिन, आग काबू में नहीं आ रही थी। फिर, फायर ब्रिगेड को सूचना भेज गई। कुछ देर में फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।