गोदाम में लगी आग, 1.50 लाख का सामान जलकर खाक | Fire in the godown 1.50 lakhs of goods burnt

गोदाम में लगी आग, 1.50 लाख का सामान जलकर खाक

गोदाम में लगी आग, 1.50 लाख का सामान जलकर खाक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 13, 2019/3:02 pm IST

कोंडागांव। नगर के मंडी परिसर में स्थित गोदामों में से एक गोदाम में गुरुवार सुबह अचानक आग लग गई। इससे पहले कि यह आग आसपास के गोदामों तक फैल जाती, आईटीबीपी के जवानों ने तत्काल सहायता करते हुए आग को बुझाने में कामयाबी हासिल कर ली। गोदाम मालिक के अनुसार इस आग के चलते गोदाम में रखा लगभग डेढ़ लाख रुपए से अधिक का सामान जलकर खाक हो गया है।

पुलिस के अनुसार कृषि उपज मंडी समिति कोण्डागांव के मंडी परिसर में गोदामों का निर्माण कर किराए पर दिया जाता है। इसमें से एक गोदाम तहसीलपारा के जगन्नाथ प्रोव्हिजन स्टोर के संचालक चंद्रेश पानीग्रही के नाम से स्वीकृत है। चंद्रेश पानीग्रही के इसी गोदाम में आज सुबह एकाएक आग लग गई। बताया जा रहा है कि, जिस समय आग लगी उस समय गोदाम में जैसवाल गुड्स ट्रंसपोर्ट का सामान भी यहां रखा था।

यह भी पढ़ें : आईसीसी वर्ल्ड कप 2019, भारत और न्यूजीलैंड के बीच मैच बारिश के कारण रद्द 

आग बुझाने के लिए दमकल विभाग को मौके पर बुलाया गया, लेकिन अग्निशमक वाहन के पहुंचने से पहले ही गोदाम के ठीक सामने स्थित आईटीबीपी कैम्प के जवानों ने आग पर काबू कर लिया। जैसवाल गुड्स ट्रंसपोर्ट के संचालक गामा जायसवाल ने जवानों के इस बहादुरी पर उन्हें धन्यवाद ज्ञापित किया है। वहीं जायसवाल के अनुसार, आग के कारण लगभग 1.50 लाख रुपए से अधिक का नुक्सान हुआ है। फिलहाल सिटी कोतवाली पुलिस आग के कारणों का पता लगा रही है।