साइंस कॉलेज कैम्पस तक पहुंची झाड़ियों में लगी आग, सूचना के बाद नहीं पहुंचा दमकल विभाग | fire reached the campus of the college

साइंस कॉलेज कैम्पस तक पहुंची झाड़ियों में लगी आग, सूचना के बाद नहीं पहुंचा दमकल विभाग

साइंस कॉलेज कैम्पस तक पहुंची झाड़ियों में लगी आग, सूचना के बाद नहीं पहुंचा दमकल विभाग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : June 12, 2019/9:09 am IST

रायपुर। राजधानी के पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर के पीछे स्थित जंगल की सूखी घास में आग लग गई है। आग ने एक बड़े क्षेत्र को अपने आगोश में ले लिया है। जानकारी के मुताबिक ये आग साइंस कॉलेज के कैम्पस तक पहुंच गई है।

ये भी पढ़ें- एनएमडीसी डिपॉजिट 13 में परियोजना पर रोक, पेड़ कटाई की जांच करेगी तीन…

बता दें कि साइंस कॉलेज कैंपस पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर से सटा हुआ है। इस कैंपस के आसपास मौजूद झाड़ियों में लगी आग ने विकराल रुप धारण कर लिया है। मैदान से होती हुई ये आग तक पहुंच गई है। जानकारी मिलने तक दमकल विभाग मौके पर नहीं पहुंचा था।

ये भी पढ़ें- कमलनाथ कैबिनेट ने तय की पीएससी परीक्षा के लिए नई आयु सीमा, और भी अह…

इससे पहले भी राजधानी के पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर में सूखी घास में आग लग गई थी। मैदान से होती हुई ये आग केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल के रूम तक पहुंच गई थी।

ये भी पढ़ें- स्वस्थ होकर लौटे कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, कहा- सिंचाई से जुड़े ट्रि…

 केंद्रीय विद्यालय नंबर 2 तक ये आग फैल गई थी। पंडित रविशंकर शुक्ल विश्वविद्यालय परिसर में ही केंद्रीय विद्यालय स्थित है जिसके आसपास मौजूद झाड़ियों मे लगी आग ने विकराल रुप धारण कर लिया था। मैदान से होती हुई ये आग केंद्रीय विद्यालय के प्रिंसिपल के रूम तक पहुंच गई थी । काफी मशक्कत के बाद दमकल विभाग ने आग को बुझाया था। आग की घटनाओं मेें बढ़ोत्तरी के बावजूद स्थानीय प्रशासन सचेत नहीं है। बता दें कि साइंस कॉलेज कैंपस की आग की सूचना दिए जाने के घंटों बाद  भी दमकल विभाग मौके पर नहीं पहुंचा है।

 
Flowers