रायपुर के VIP रोड स्थित क्लब में चली गोली, युवती का बर्थडे मनाने जुटे थे लोग, एक युवक गिरफ्तार | Firing in the club located on VIP Road, Raipur

रायपुर के VIP रोड स्थित क्लब में चली गोली, युवती का बर्थडे मनाने जुटे थे लोग, एक युवक गिरफ्तार

रायपुर के VIP रोड स्थित क्लब में चली गोली, युवती का बर्थडे मनाने जुटे थे लोग, एक युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : September 27, 2020/6:08 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में रविवार को दो बड़ी अपराधिक घटना सामने आई है। पहली घटना में 4 आरोपियों ने आईबीसी 24 के वाहन चालक को चाकू मारकर मोबाइल और कैश लूटकर फरार हो गए। वहीं दूसरी घटना वीआईपी रोड स्थित क्लब की है, जहां बर्थडे पार्टी के दौरान वीआईपी रोड स्थित क्लब में गोली चली है। मामले में पुलिस ने आरोपी हितेश पटेल को गिरफ्तार किया है।

Read More: रेलवे स्टेशन में युवती से गैंगरेप, DRM ने गेस्ट हाउस के कस्टोडियन को भी किया निलंबित, दो रेलवे अधिकारियों पर है रेप का आरोप

मामला तेलीबांधा थाना क्षेत्र का है, जहां वीआईपी रोड स्थित क्लब में शंकर नगर की एक युवती का जन्मदिन मनाने के लिए कुछ लोग शामिल हुए थे। इसी दौरान पार्टी में शामिल हुए हितेश पटेल ने गोली चला दी। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं मिली है इस घटना में कोई हताहत हुआ है।

Read More: एक और कुख्यात सरगना पर योगी सरकार ने कसा शिकंजा, सुनील राठी की एक करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति कुर्क

गौरतलब है कि 4 अज्ञात बदमाशों ने मोवा रेलवे अंडर ब्रिज के पास आईबीसी 24 के वाहन चालक को चाकू मारकर मोबाइल और नगद लूटकर फरार हो गए। हादसे से घायल वाहन चालक का उपचार स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मामले में पुलिस ने एक युवक को चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया है।

Read More: किंग्स इलेवन पंजाब के कब्जे से राजस्थान रॉयल्स ने छीना मैच, चार विकेट से मारी बाजी

 
Flowers