दिनदहाड़े आरक्षक ने श्री साई मोटर्स के संचालक संजय अग्रवाल को मारी गोली, मौके पर मौत,आरोपी गिरफ्तार | Firing of unknown young man on owner of Mr. Sai Motors raipur

दिनदहाड़े आरक्षक ने श्री साई मोटर्स के संचालक संजय अग्रवाल को मारी गोली, मौके पर मौत,आरोपी गिरफ्तार

दिनदहाड़े आरक्षक ने श्री साई मोटर्स के संचालक संजय अग्रवाल को मारी गोली, मौके पर मौत,आरोपी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : March 26, 2019/7:53 am IST

रायपुर।राजधानी रायपुर के पचपेड़ी नाका स्थित श्री साई मोटर्स के मालिक संजय अग्रवाल को आपसी विवाद के चलते गोली मारी गई है जिन्हें गंभीर हालात में रामकृष्ण अस्पताल ले जाया गया है। जहां कारोबारी की मौत हो गयी।

<iframe src=”https://www.facebook.com/plugins/video.php?href=https%3A%2F%2Fwww.facebook.com%2FIBC24%2Fvideos%2F1268254929989524%2F&show_text=0&width=560″ width=”560″ height=”315″ style=”border:none;overflow:hidden” scrolling=”no” frameborder=”0″ allowTransparency=”true” allowFullScreen=”true”></iframe>

 

इधर घटना के बाद इलाके में खौफ का माहौल है। घायल कारोबारी का नाम संजय अग्रवाल है, जो सांई मोटर्स का संचालक बताया जा रहा है। घटना व्यस्तम पचपेड़ी नाका इलाके की है। जानकारी के मुताबिक गोली एक कांस्टेबल ने चलायी है, लेकिन अभी तक घटना की वजह सामने नहीं आयी है। संचालक संजय अग्रवाल को सूचना मिलते ही लहूलूहान हालात में रामकृष्ण हाॅस्पीटल में भर्ती कराया गया था, जहां उसकी मौत हो गयी।

ये भी पढ़ें –जेएनयू कुलपति ने छात्रों पर पत्नी को बंधक बनाने का लगाया आरोप, छात्र संघ ने 

जानकारी के मुताबिक संजय अग्रवाल अपने ऑफिस में बैठे हुये थे उस दौरान एक अज्ञात व्यक्ति अपनी बाइक से आया, आरोपी ने कुछ देर संजय से बात भी की, उसके बाद उसने अपने पास रखे रायफल से फायरिंग शुरू कर दी। घटना में पता चला हैं कि जो आरोपी हैं वो पुलिस का आरक्षक है और कुछ समय से इसका विवाद संजय अग्रवाल से चल रहा था।आरोपी ने दो फायर किया था जो संजय अग्रवाल के कंधे पर और हाथ में लगा हुआ है।

ये भी पढ़ें –अखिलेश यादव ने बीजेपी पर कसा तंज, राज्यपाल, सरकारी एजेंसियां और मीडिया को बताया प्रचारक

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर टीकरापारा थाना पुलिस, राजेन्द्र नगर पुलिस पहुंची हुई है। साथ ही एसएसपी और आईजी भी मौके पर मौजूद है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैै। हांलाकि ये घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस जांच कर रही है।पुलिस के मुताबिक एक गाड़ी खरीदने आरक्षक ने पैसे दिए थे. कंडम गाड़ी देने पर पैसे वापस करने की बात कही लेकिन जब उसने पैसे नही देने की बात की तो उसने पुलिस की रायफल से मारी गोली.