रंगदारी का मामला, दो युवकों पर फायरिंग, घायल अस्पताल में दाखिल | firing on 2 people, 1 injured hopitlised

रंगदारी का मामला, दो युवकों पर फायरिंग, घायल अस्पताल में दाखिल

रंगदारी का मामला, दो युवकों पर फायरिंग, घायल अस्पताल में दाखिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:45 PM IST, Published Date : May 24, 2019/3:26 am IST

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड में एक फिर गोलीबारी की घटना सामने आई है। भिंड में गुरुवार की रात अज्ञात बदमाशों ने रंगदारी को लेकर दो युवकों पर फायरिंग कर दी। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में दाखिल कराया। वहीं फरार आरोपियों की तलाश जारी है।

पढ़ें- दुर्ग पर बघेल की विजय, कांग्रेस प्रत्याशी प्रति…

दरअसल परानी बस्ती के रहने बाले कुल्लू भदौरिया और उसका दोस्त दीपू बरुआ देर रात अपने घर के बाहर बैठे थे। घायल युवक का कहना है कि उनके ही पड़ोस में रहने बाले रामू यादव अपने अन्य साथ साथियों के साथ आया और गाली गलौच करने लगा।

पढ़ें- छत्तीसगढ़ में लोकसभा की 11 सीटें, कांग्रेस 2 सीटों पर, 9 भगवामय

इसे लेकर विवाद इतना बढ़ा की रामू यादव ने कट्टे से गोली मार दी। गोली लगने से कुल्लू भदौरिया घायल हो गया। वहीं उसके दोस्त दीपू भदौरिया को भी बचाने के प्रयास में सिर पर बट मारकर घायल कर दिया। इस दौरान जमकर पत्थर बाजी हुई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पढ़ें- भोपाल सीट से दिग्विजय सिंह ने स्वीकार की हार, श…

बता दें इससे पहले देवास में बुधवार रात नगर निगम सभापति पर फायरिंग की घटना सामने आई थी। आरोपियों ने जैसे ही सभापति घर पहुंचे उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी थी। गनीमत ये रही कि फायरिंग से वे बच निकले। 

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/cYwpNDY7u_E” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>