देर रात महिला मित्र के साथ बियर पार्टी कर लौट रहे इंजीनियरिंग स्टूडेंट पर फायरिंग, फरार हुए हमलावर | Firing on Engineering Student

देर रात महिला मित्र के साथ बियर पार्टी कर लौट रहे इंजीनियरिंग स्टूडेंट पर फायरिंग, फरार हुए हमलावर

देर रात महिला मित्र के साथ बियर पार्टी कर लौट रहे इंजीनियरिंग स्टूडेंट पर फायरिंग, फरार हुए हमलावर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : November 29, 2019/1:29 am IST

बिलासपुर: छत्तीसगढ़ में लगातार अपराधिक घटनाओं का ग्राफ लगातार बढ़ते जा रहा है। अब यहां हालात ऐसे हैं कि नेता-मंत्री तो क्या पुलिस भी सुरक्षित नहीं है तो फिर आम आदमी की बात तो छोड़ ही दीजिए। इसी कड़ी में प्रदेश की न्यायधानी बिलासपुर से इंजीनियरिंग स्टूडेंट पर फायरिंग की खबर सामने आई है। खबर है कि महिला मित्र के साथ देर रात घर लौट रहे छात्र पर दो बाइक सवार युवकों ने फायरिंग कर दी। इस घटना में छात्र गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस अपराध कायम कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

Read More: शिक्षाकर्मियों का जल्द हो संविलियन, IAS से नेता बने ओपी चौधरी ने की सरकार से अपील

मिली जानकारी के अनुसार इंजीनिरिंग स्टूडेंड विश्वजीत परेडा अपनी एक महिला मित्र के साथ गुरुवार देर रात अपने घर लौट रहे थे। बताया गया कि दोनों बियर पार्टी कर लौट रहे थे। इसी दौरान सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अल्का एवेन्यू के पास दो नाकबपोश बाइक सवारों ने विश्वजीत परेडा पर फायरिंग कर दी और फरार हो गए। इस घटना में छात्र इंजीनिरिंग स्टूडेंड विश्वजीत गंभीर रूप से घायल हो गया। फिलहाल विश्वजीत को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

Read More: जीआरपी में बड़ा फेरबदल, 80 कर्मचारियों का तबादला आदेश जारी

हिरासत में महिला मित्र
मामले में छानबीन कर रही पुलिस की टीम ने स्टूडेंड विश्वजीत परेडा के साथ मौका ए वारदात पर मौजूद महिला को हिरासत में लिया है। मामले में पुलिस महिला से पूछताछ कर सकती है।

Read More: सीएम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने पर उद्धव ठाकरे को दी बधाई, मंत्रियों को भी दी शुभकामनाएं

 
Flowers