शादी में मिलनी थी बधाई लेकिन हो गई धुनाई, पत्नी ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, जानिए क्या है माजरा? | first wife thrashed husband at his third wedding in pakistan

शादी में मिलनी थी बधाई लेकिन हो गई धुनाई, पत्नी ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, जानिए क्या है माजरा?

शादी में मिलनी थी बधाई लेकिन हो गई धुनाई, पत्नी ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे को दौड़ा दौड़ाकर पीटा, जानिए क्या है माजरा?

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 12, 2020/2:45 pm IST

करांची: एक शादी समारोह में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पत्नी ने रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे की दौड़ा दौड़ाकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बताया गया कि आरोपी युवक चोरी छिपे तीसरी शादी कर रहा था, जबकि पहले ही दो महिलाओं की जिंदगी तबाह कर चुका है। मामले की जानकारी होते ही युवक की पत्नी मैरिज हॉल में आ पहुंची और दुल्हे की जमकर धुनाई कर दी।

Read More: रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, आरोपी ने केस वापस न लेने पर दी थी जान से मारने की धमकी, पुलिस ने किया अनसुना

मिली जानकारी के अनुसार आसिफ रफीक नाम का शख्स अपनी पत्नी मदीहा को तीन दिन के लिए हैदराबाद (पाकिस्तान) जाने की बात कहकर निकला था। लेकिन वह चोरी छिपे कराची में एक युवती से शादी करने जा रहा था। आसिफ बकायदा हैदराबाद पहुंचा और शादी की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी। इसी दौरान आसिफ की पहली पत्नी मदीहा मैरिज हाल में आ पहुंची। यहां पहुंचने के बाद मदीहा ने इस शादी को गैरकानूनी करार देते हुए जमकर बवाल कर दिया और रिश्तेदारों के साथ मिलकर दुल्हे की पिटाई करने लगी।

Read More: 7th pay commission: सरकारी कर्मचारियों को बड़ी सौगात, यात्रा भत्ता बढ़ाने के प्रस्ताव पर सरकार ने लगाई मुहर, जानिए कितनी बढ़ेगी सैलरी

मदीहा ने बताया कि आसिफ और उसकी शादी साल 2014 में हुई थी और उसका एक बेटा भी है। मदीहा ने यह भी बताया कि आसिफ की एक और बीवी है, जो जिन्ना यूनिवर्सिटी में काम करती है। मदीहा को जब पहली पत्नी के बारे में पता लगा तो आसिफ ने उससे माफी मांगी और कहा कि वह अभी भी उसी के साथ रहेगा। वहीं, दूसरी ओर जब आसिफ की दूसरी पत्नी को इस बात की जानकारी हुई तो उसने भी लगातार मदीहा को फोन और मैसेज करना शुरू कर दिया।

Read More: सहायक प्राध्यापक के 1384 पदों के लिए 4 मई को आयोजित होगी परीक्षा, CGPSC ने जारी किया नोटीफिकेशन..देखें विवरण

ये मामला जब पुलिस थाने पहुंचा तो पीड़ित पक्ष ने पुलिस की सुस्त कार्रवाई पर नाराजगी जताई। मदीहा ने आरोप लगाया कि पुलिस उसके साथ मुजरिमों जैसा व्यावहार करने की बजाए उसका साथ दे रही है।

Read More: राज्य सरकार का बड़ा फैसला, अब सरकारी कर्मचारियों को सप्ताह में दो दिन मिलेगी छुट्टी 5 दिन करना होगा काम